Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
झूलन गोस्वामी प्री-बिड पाने वाली दुनिया की पहली महिला क्रिकेटर बनीं - Sabguru News
होम Sports Cricket झूलन गोस्वामी प्री-बिड पाने वाली दुनिया की पहली महिला क्रिकेटर बनीं

झूलन गोस्वामी प्री-बिड पाने वाली दुनिया की पहली महिला क्रिकेटर बनीं

0
झूलन गोस्वामी प्री-बिड पाने वाली दुनिया की पहली महिला क्रिकेटर बनीं

नई दिल्ली। दुबई स्थित क्रिकफ्लिक्स ने रेयर नान फंगेबल टोकन (एनएफटी) क्रिकेट मेमोरैबिलिया आक्शन लान्च करने के लिए रेवस्पोर्ट्ज़ और फैनेटिक स्पोर्ट्स के साथ हाथ मिलाया है औऱ भारत की दिग्गज महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी इसमें प्री-बिड पाने वाली दुनिया की पहली महिला क्रिकेटर बन गई है। यह आक्शन 24 दिसम्बर को होगा।

नीलामी शुरू होने से पहले ही गोस्वामी की 2017 विश्व कप जर्सी प्री-बिड हो चुकी है। इससे झूलन एनएफटी क्रिकेट जगत में कई दिग्गजों की बराबरी पर आ गई हैं। महिला इंटरनेशनल वनडे मैचों में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज झूलन ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। क्या मैं कह सकती हूं कि यह मेरे कई अन्य साथियों के लिए एनएफटी मूल्य को अनलॉक करने और प्रशंसकों तक पहुंचने की शुरुआत होगी।

पहले ही 200,000 अमेरिकी डॉलर की पूर्व बोलियां लगाई जा चुकी हैं, जो यह दर्शाता है कि क्रिकफ्लिक्स को दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। क्रिकफ्लिक्स के सह-संस्थापक अनवर हुसैन ने कहा कि हम क्रिकफ्लिक्स में, इसके पीछे एक प्रसिद्ध इतिहास के साथ विश्व स्तरीय क्रिकेट मेमोराबिलिया लाकर मेटावर्स में शक्तिशाली परिवर्तन ला रहे हैं। यह भविष्य की पीढ़ियों के लिए एक दुर्लभ संपत्ति वर्ग का एक निवेश टुकड़ा है जहां मेटावर्स और भौतिक दुनिया एक साथ आते हैं और फलते-फूलते हैं।