Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कांग्रेस शासन में 70 प्रतिशत वादे एवं घोषणाएं पूरी : मालवीय - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer कांग्रेस शासन में 70 प्रतिशत वादे एवं घोषणाएं पूरी : मालवीय

कांग्रेस शासन में 70 प्रतिशत वादे एवं घोषणाएं पूरी : मालवीय

0
कांग्रेस शासन में 70 प्रतिशत वादे एवं घोषणाएं पूरी : मालवीय

अजमेर। राजस्थान के जल संसाधन परियोजना मंत्री एवं अजमेर के प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह मालवीय ने दावा किया है कि वर्तमान में कांग्रेस शासन में 70 प्रतिशत से ज्यादा वादे एवं घोषणाएं पूरी कर ली गई है।

अजमेर जिले के प्रभारी मंत्री मालवीय गहलोत सरकार के तीन साल की वर्षगांठ के क्रम में आज दो दिवसीय दौरे पर अजमेर पहुंचे मालवीय ने कहा कि प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार से पूरी तरह संतुष्ट हैं और अगले चुनाव के बाद राज्य में कांग्रेस की सरकार फिर बनेगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पूरी तरह विफल है। देश में महंगाई मुंह उठाए खड़ी है। पेट्रोल डीजल, रसोई गैस ने आम जनता की कमर तोड़ी है। कांग्रेस पार्टी जनता की आवाज बनकर महंगाई के विरोध में आवाज उठा रही है।

उन्होंने बताया कि उन्होंने यहां अजमेर में गहलोत सरकार के तीन वर्ष के कार्यों की जिला स्तरीय समीक्षा व विकास योजना प्रगति की जानकारी ली है और अगले दो वर्षों में जनहित में क्या कदम उठाए जा सकते हैं इस पर भी विचार किया है।

उन्होंने अजमेर नया बाजार स्थित राजकीय संग्रहालय परिसर में ‘आपका विश्वास-हमारा प्रयास’ विकास प्रदर्शनी का शुभारंभ किया। साथ ही अजमेर जिला दर्शन पुस्तिका का विमोचन किया। उन्होंने जिला स्तरीय कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण किया।

उन्होंने ख्वाजा साहब की दरगाह पर हाजिरी लगाई और मखमली चादर एवं फूल पेश किए। दरगाह पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह बचपन से यहां आते रहे हैं तथा उनकी कई मन्नतें पूरी हुई है। इस मौके पर विधायक राकेश पारीक, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष नसीम अख्तर इंसाफ सहित कई कांग्रेसजन मौजूद रहे।