Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
टिकट कटने के डर से पार्टी के खिलाफ बोलने से डरते हैं नेता : वरुण गांधी - Sabguru News
होम Headlines टिकट कटने के डर से पार्टी के खिलाफ बोलने से डरते हैं नेता : वरुण गांधी

टिकट कटने के डर से पार्टी के खिलाफ बोलने से डरते हैं नेता : वरुण गांधी

0
टिकट कटने के डर से पार्टी के खिलाफ बोलने से डरते हैं नेता : वरुण गांधी

बरेली। अपनी ही पार्टी के खिलाफ समय समय पर बयानो को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड सांसद वरुण गांधी ने कहा कि टिकट कटने के डर से पार्टी के नेता जनहित के कई मुद्दों पर अपनी आवाज मुखर नहीं करते लेकिन उन्हें इसका कोई डर नहीं है क्योंकि उनके परिवार ने निर्दलीय भी चुनाव जीते हैं।

बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर आए पीलीभीत के सांसद ने मंगलवार को कहा कि मै देश हर उस व्यक्ति के साथ खड़ा हूं जिसके साथ अन्याय हो रहा है। गन्ने का रेट बढ़ाने के लिए सिर्फ मैने ही इस मुद्दे को उठाया। रेट बढ़ाने की बात कहने की किसी सांसद-विधायक की हिम्मत नही हुई। दरअसल टिकट कटने के डर से नेता पार्टी के खिलाफ बोलने से डरते हैं।

उन्होंने कहा कि वह क्रांतिकारी नेता है और लोगों संग अन्याय होता नही देख सकता। वह जो भी मदद करते हैं अपने निजी धन से करते हैं। ग्रामीण युवाओं को खेलकूद का सामान, गांवों के मंदिरों के लिए आर्थिक मदद भी की है। यहां उन्हें जो सम्मान मिला है वह उसको कभी नही भूलेंगे। यहां के लोगों ने महागंठबंधन के बावजूद बरेली में भाजपा उम्मीदवार को ढाई लाख वोटो से भी ज्यादा वोटों से जिताया था।

गन्ने का रेट बढ़ाने की चर्चा करते हुए कहा कि सरकार से किसी सांसद विधायक की हिम्मत नहीं हुई है केवल उन्होंने ही गन्ने के रेट बढ़ाने का मुद्दा उठाया, क्योंकि उन नेताओं को डर लगता है कि हमारा टिकट कट जाएगा। जनता की आवाज अगर जनप्रतिनिधि नहीं उठाएगा तो कौन उठाएगा कहा कि मुझे टिकट कटने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मेरे परिवार ने निर्दलीय चुनाव जीते और कभी हारे नहीं है। मैं झूठ नहीं बोलूंगा जो सच है वही बोलूंगा सरकार तो आती जाती रहती है।