Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
विधानसभा चुनाव के लिए अभी से कमर कस लें भाजपा कार्यकर्ता : चन्द्रशेखर - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer विधानसभा चुनाव के लिए अभी से कमर कस लें भाजपा कार्यकर्ता : चन्द्रशेखर

विधानसभा चुनाव के लिए अभी से कमर कस लें भाजपा कार्यकर्ता : चन्द्रशेखर

0
विधानसभा चुनाव के लिए अभी से कमर कस लें भाजपा कार्यकर्ता : चन्द्रशेखर

अजमेर। राजस्थान में प्रदेश भारतीय जनता पार्टी भाजपा के संगठन महासचिव चन्द्रशेखर ने पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का आवाह्न किया है कि 22 माह बाद राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की विदाई के लिए अभी से कमर कस लें।

अजमेर जिले के दो दिवसीय दौरे पर आए चन्द्रशेखर ने शहर पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों की बैठक में कहा कि हमें योजनाबद्ध तरीके से कड़ी मेहनत करते हुए आगामी चुनावों में कांग्रेस मुक्त राजस्थान बनाना है।

उन्होंने सभी से कड़ी मेहनत के साथ केन्द्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता के बीच पहुंचा कर उन्हें जागरूक करने तथा राज्य की कांग्रेस सरकार की नाकामियों को उजागर करने का आवाह्न किया।

बैठक में अजमेर प्रभारी बीरमदेव सिंह, सांसद भागीरथ चौधरी, शहर अध्यक्ष प्रियशील हाडा सहित अन्य पद्धाधिकारी मौजूद थे। चन्द्रशेखर अजमेर से ब्यावर पहुंचे जहां उन्होंने अजमेर देहात भाजपा के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का केसरनंदन गार्डन में शुभारम्भ किया।

इस तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में 15 सत्रों में संगठन से जुड़े सभी पहलुओं से अवगत कराते हुए संगठन स्तर पर विधानसभा चुनाव के लिये भावी दिशा निर्देश दिये जायेंगे। समापन 26 दिसंबर को प्रदेश महामंत्री एवं सांसद दीयाकुमारी के सानिध्य में होगा।

बताया जा रहा है कि चन्द्रशेखर के दौरे के पीछे जनवरी 2022 के मध्य में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का प्रस्तावित अजमेर दौरा है जहां पर वे प्रदेशभर के मंडल अध्यक्षों के सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे और प्रदेश में निर्मित 10 भाजपा कार्यालय का वर्चुअली उद्घाटन करेंगे। चन्द्रशेखर ने आज अजमेर के जयपुर रोड स्थित भाजपा कार्यालय के नवनिर्मित भवन का निरीक्षण भी किया।