Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अजमेर में अंतिम टेबल टेनिस रैंकिंग राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के परिणाम - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर में अंतिम टेबल टेनिस रैंकिंग राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के परिणाम

अजमेर में अंतिम टेबल टेनिस रैंकिंग राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के परिणाम

0
अजमेर में अंतिम टेबल टेनिस रैंकिंग राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के परिणाम

अजमेर। मूलचंद चौहान इनडोर स्टेडियम में सत्र 2021 की अंतिम टेबल टेनिस रैंकिंग राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में यूथ बॉयज अंडर-19 वर्ग के सेमीफाइनल में अजमेर के देवांश मुद्गल ने आदित्य जैन को 4-1 से तथा जयपुर के मानव गुप्ता ने बीकानेर के प्रियांश सिंह भाटी को 4–3 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया जहां देवांश ने मानव पर 4–0 से जीत दर्ज की

अंडर 17 गर्ल्स के सेमीफाइनल में जयपुर की आद्या सिन्हा ने हमशहरी समायरा शर्मा को 4– 3 से तथा अजमेर की यशिका शर्मा ने कोटा की प्रियांशी प्रजापति को 4–3 से परास्त किया फाइनल में यशिका ने आध्या को 4-2 से हराया।

अंडर 15 गर्ल्स में जयपुर की आद्या सिन्हा व सुहानी बांठिया तृतीय स्थान पर रही वही जोधपुर की सुनिधि दीवान द्वितीय व जयपुर की समायरा शर्मा प्रथम स्थान पर रही।

17 वर्षीय बालक वर्ग में जयपुर के मानव गुप्ता तथा वरुण गुप्ता तृतीय स्थान पर रहे वही अजमेर के देवांश मुद्गल द्वितीय तथा बीकानेर के प्रियांश सिंह भाटी प्रथम स्थान पर रहे।

अंडर 15 बालक वर्ग के परिणाम इस प्रकार रहे

जयपुर के अक्षत बरनोलिया और अबीर लीला ने तृतीय स्थान प्राप्त किया वहीं द्वितीय स्थान पर आरोन गुप्ता और प्रथम स्थान पर बीकानेर के प्रियांश सिंह भाटी रहे लगभग 72000 रुपए की प्राइस मनी वाली इस प्रतियोगिता का कल 30 दिसंबर को आखिरी सत्र खेला जाएगा।

प्रतियोगिता में पुरुष व महिला की 6–6 आयु वर्ग में विजेता प्रतियोगी रैंकिंग पॉइंट्स मेडेलियन सर्टिफिकेट जीतकर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राजस्थान की टीम में अपना दावा मजबूत करने का प्रयास कर रहे हैं।

पारितोषिक वितरण चार्टर्ड अकाउंटेंट ललित माहेश्वरी, एक्वा स्पोर्ट्स एसोसिएशन के जेपी दाधीच, जिला ओलंपिक संघ के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह शेखावत व महासचिव देवेंद्र सिंह शेखावत के आतिथ्य में हुआ। इस अवसर पर कराटे संघ के रणवीर सिंह खुराना व भारतीय टेबिल टैनिस महासंघ के सीईओ धनराज चौधरी भी उपस्थित थे।