Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कालीचरण का बयान और छत्तीसगढ़ पुलिस की कार्रवाई का तरीका, दोनों आपत्तिजनक : नरोत्तम - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Bhopal कालीचरण का बयान और छत्तीसगढ़ पुलिस की कार्रवाई का तरीका, दोनों आपत्तिजनक : नरोत्तम

कालीचरण का बयान और छत्तीसगढ़ पुलिस की कार्रवाई का तरीका, दोनों आपत्तिजनक : नरोत्तम

0
कालीचरण का बयान और छत्तीसगढ़ पुलिस की कार्रवाई का तरीका, दोनों आपत्तिजनक : नरोत्तम

भाेपाल। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा आरोपी कालीचरण को छतरपुर के खजुराहाे से गिरफ्तार करने के बाद शुरु हुई बयानबाजी के बीच कहा कि कालीचरण का बयान और छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार करने का तरीका, दोनों आपत्तिजनक हैं।

डॉ मिश्रा ने सुबह से शुरु हुए इस पूरे विवाद के बीच संवाददाताओं से चर्चा में कहा कि कालीचरण ने जो कुछ कहा वह भी आपत्तिजनक था और छत्तीसगढ़ पुलिस ने जिस तरह से उसकी गिरफ्तारी की, वह भी आपत्तिजनक है।

उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें श्री बघेल की पुलिस के तरीके पर आपत्ति है। साथ ही उन्होंने कहा कि जो गलत है, वे उसे ही गलत कह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ पुलिस रात के तीन बजे थाने को सूचना देकर भी आरोपी को पकड़ कर ले जा सकती थी। पुलिस कार्रवाई ने संविधान की संघीय भावना को आहत किया है।

छत्तीसगढ़ पुलिस ने आज तड़के आरोपी कालीचरण को खजुराहो से गिरफ्तार किया। इसके बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इस कार्रवाई के तरीके पर सवाल उठाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को इंटर स्टेट प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं करना चाहिए।

डॉ मिश्रा के बयान पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ पुलिस ने गिरफ्तारी में सभी नियम प्रक्रियाओं का पालन किया है। उन्होंने मिश्रा से सवाल किया कि उन्हें कालीचरण की गिरफ्तारी से दुख है या फिर खुशी। उन्होंने यह भी कहा कि गिरफ्तारी की सूचना खजुराहो पुलिस को दे दी गई थी।