Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
गजेंद्र सिंह शेखावत का अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला - Sabguru News
होम Delhi गजेंद्र सिंह शेखावत का अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला

गजेंद्र सिंह शेखावत का अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला

0
गजेंद्र सिंह शेखावत का अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला

नई दिल्ली। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला करते हुए रविवार को कहा कि वह जनता से झूठा वादा करते हैं और चुनाव में किए वादों को पूरा नहीं करते हैं।

शेखावत ने कहा कि आम आदमी पार्टी जनता को जिस तरह से गुमराह करती है उसके लिए उच्च न्यायालय ने भी उसके नेता को फटकार लगाई है और कहा है कि वह झूठे वादे कर लॉलीपॉप देते हैं और और चुनाव जीतने के बाद सब कुछ भूल जाते हैं।

केंद्रीय मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि ‘ख़ास’ आदमी पार्टी का तरीका है कि चुनाव के पहले भोली- भाली जनता से जमकर झूठ बोलो और सत्ता पाते ही सब भूल जाओ। उनका कहना था कि ‘आप’ के दूसरे वादों की तरह दिल्ली को 24 घंटे मुफ्त पानी देने का वादा भी झूठा निकला। अब तो उच्चतम न्यायालय ने भी फटकार लगाई है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल पानी देने का वादा इसी भांति पूरा कर रहे हैं। ख़ास आदमी पार्टी पर भरोसा करने से पहले दिल्ली का हाल जान लेना जरूरी है। कड़कड़ाती ठंड में गंदा पानी और कीचड़ ही केजरीवाल सरकार की असलियत है। घर पर सूखा दर पर गंदा पानी आप के वादों की यही कहानी।

शेखावत ने दिल्ली में केजरीवाल सरकार के काम पर हमला किया और कहा कि दिल्ली में पानी घरों में भले न आता हो, सड़कों पर जमा जरूर मिलेगा। अगर आपका घर किराड़ी, निठारी, मुबारकपुर, मदनपुर, रानीखेरा, रसूलपुर, कराला, मजरी, मुंडका और घेवरा आदि क्षेत्रों में हैं, तो केजरीवाल सरकार की व्यवस्था भूल जाइए।

उन्होंने पंजाब, उत्तराखंड और गोवा के लोगों को केजरीवाल वादो को लेकर सचेत करते हुए कहा कि दिल्ली में इनकी ‘मुफ्तखोर सरकार’ है जो मुफ्त सेवा के नाम पर जिम्मेदारी से मुक्त हो जाती है। जनता सच्चाई जान चुकी है। इन झूठों को पंजाब, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और गोवा के चुनाव में पानी तक नहीं मिलेगा।