Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
पिथौरागढ़ : नाबालिग लड़की के यौन शोषण के मामले में नेपाली अरेस्ट - Sabguru News
होम India City News पिथौरागढ़ : नाबालिग लड़की के यौन शोषण के मामले में नेपाली अरेस्ट

पिथौरागढ़ : नाबालिग लड़की के यौन शोषण के मामले में नेपाली अरेस्ट

0
पिथौरागढ़ : नाबालिग लड़की के यौन शोषण के मामले में नेपाली अरेस्ट

नैनीताल। पिथौरागढ़ पुलिस की मानव तस्करी रोधी इकाई की ओर से नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी में नेपाली नागरिक को गिरफ्तार की लिया गया है। एक अन्य घटना में चार अन्य लोग भी गिरफ्तार किए गए हैं।

पिथौरागढ़ पुलिस के अनुसार 14 जनवरी को पुलिस लाइन के पास रहने वाले एक व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि दीपक कामी पुत्र दहुली कामी निवासी बजांग, नेपाल हाल निवासी पुलिस लाइन बैंड, पिथौरागढ़ उसकी नाबालिग पुत्री को भगाकर कहीं ले गया है।

पुलिस ने यौन शोषण संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) की संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर नाबालिग की तलाश के लिए प्रभारी निरीक्षक मोहन चंद्र पांडे के अगुवाई में एक मानव तस्करी रोधी टीम का गठन किया। टीम की ओर से कार्ड संस्था की संचालिका निर्मला पांडे व सचिव सुरेन्द्र आर्य को साथ लेकर शनिवार को ढूंढ अभियान चलाया गया। टीम ने देर रात को नाबालिग को सकुशल बरामद कर लिया।

आरोपी दीपक कामी को भी पुलिस ने पुलिस लाइन बैंड से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद आज जेल भेज दिया गया है। पीड़ित को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

एक अन्य घटना में पिथौरागढ़ की नाचनी पुलिस ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर मारपीट करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में दो लोग फरार बताए जा रहे हैं।

नाचनी पुलिस के अनुसार नाचनी के धामी फल्याटी गांव निवासी सूरज कुमार पुत्र गोपाल राम की ओर से तहरीर देकर आरोप लगाया गया कि छह लोगों की ओर से उसे जान से मारने और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर उसके साथ मारपीट की गई।

पुलिस ने एससीएटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर चार आरोपियों रवीन्द्र भट्ट, मनोज महर, कवीन्द्र सिंह व वीरेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।