Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
रीट प्रकरण में सीबीआई जांच जरूरी : सतीश पूनियां - Sabguru News
होम Headlines रीट प्रकरण में सीबीआई जांच जरूरी : सतीश पूनियां

रीट प्रकरण में सीबीआई जांच जरूरी : सतीश पूनियां

0
रीट प्रकरण में सीबीआई जांच जरूरी : सतीश पूनियां

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) धांधली मामले में राज्य सरकार बड़े मगरमच्छों को बचाने की पुरजोर कोशिश करेगी, इसलिए इस प्रकरण की केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच ज़रूरी हो जाती है।

डा पूनियां ने बुधवार को अपने बयान में यह बात कही। उन्होंने कहा कि एसओजी द्वारा की जा रही जांच और गिरफ़्तार 35 अभियुक्तों से पूछताछ तथा शिक्षा संकुल के पेपर संग्रहण केन्द्र से एक दिन पूर्व पेपर निकाल दिए जाने की स्वीकारोक्ति के बाद तो यह पूर्णतया प्रमाणित हो गया है कि रीट परीक्षा में भारी धांधली हुई है और यह सब कांग्रेस सरकार के संरक्षण के बिना संभव ही नहीं था।

उन्होंने कहा कि अब सीबीआई जांच इसलिए ज़रूरी हो जाती है कि राज्य सरकार बड़े मगरमच्छों को बचाने की पुरज़ोर कोशिश करेगी, अतः निरपेक्ष जांच ज़रूरी है। उन्होंने कहा कि अब देखना है कि नैतिकता की दुहाई देने वाले मुख्यमंत्री इस प्रकरण को सीबीआई को कब सौंपते हैं। उल्लेखनीय है कि डा पूनियां इस मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग राज्य सरकार से पहले ही कर चुके हैं।

पूनियां ने भाजपा प्रदेश कार्यालय पर किया ध्वजारोहण

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्यालय पर ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष गुलाब चन्द कटारिया, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, मदन दिलावर सहित भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे। डा पूनियां ने इस मौके शहर की बड़ी चौपड़ पर आयोजित समारोह में भी झण्डारोहण किया और अपना संबोधन दिया। इस अवसर पर कटारिया तथा अन्य पार्टी नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।