Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
रीट परीक्षा को लेकर मंत्रियों को करना पड रहा है विरोध का सामना - Sabguru News
होम Rajasthan Bharatpur रीट परीक्षा को लेकर मंत्रियों को करना पड रहा है विरोध का सामना

रीट परीक्षा को लेकर मंत्रियों को करना पड रहा है विरोध का सामना

0
रीट परीक्षा को लेकर मंत्रियों को करना पड रहा है विरोध का सामना

भरतपुर। राजस्थान में रीट पेपर के आउट हो जाने के बाद राज्य सरकार ने भले ही रीट की परीक्षा को रद्द कर दिया हो लेकिन बावजूद इसके रीट को लेकर प्रदेश सरकार के मंत्रियों को जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री डा. सुभाष गर्ग को आज एक दिवसीय भरतपुर प्रवास के दौरान ऐसे ही विरोध का सामना करना पड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुभाष गर्ग भरतपुर में अछनेरा रोड पर नोंह पुलिया का शिलान्यास और बछामदी के राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के नवीन कक्षों के लोकार्पण सहित आधा दर्जन कार्यक्रमों में हिस्सा लेने आए थे लेकिन जैसे ही रीट के अभ्यार्थियों को इसकी जानकारी हुई वे महारानी श्री जया कॉलेज के सामने सड़क पर गर्ग के मार्ग में काले झंडे लिए खड़े हो गए।

डा गर्ग के जैसे ही इस रस्ते से गर्ग का काफिला निकला तो युवाओं ने अपने जेबों से काले झंडे निकाले और उनको लहराना शुरू कर दिया। विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारी युवक पेपर लीक में उनका संरक्षण होने का आरोप लगाते हुए सुभाष गर्ग इस्तीफा दो, सुभाष गर्ग मुर्दाबाद और न्याय और संघर्ष की लड़ाई में जब तक न्याय मिलेगा नहीं हम संघर्ष करते रहेंगे जैसे नारे लगाते रहे।

गौरतलब है कि इससे पहले 4 और 5 फरवरी को भी रीट के मामले को लेकर सुभाष गर्ग के खिलाफ भरतपुर में विरोध के स्वर फूटे थे। तब सुभाष गर्ग के भरतपुर स्थित आवास के आसपास के तमाम इलाकों में भाजपा ने पोस्टर टांग दिए गए जिन पर ‘रीट के पेपर मिलने का एकमात्र स्थान- राजीव गांधी स्टडी सर्किल’ जैसी बातें लिखी हुई थीं। डा.सुभाष गर्ग राजीव गांधी स्टडी सर्किल के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।