Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
दिल्ली में 87 वर्षीय महिला के यौन उत्पीड़न का आरोपी अरेस्ट - Sabguru News
होम India City News दिल्ली में 87 वर्षीय महिला के यौन उत्पीड़न का आरोपी अरेस्ट

दिल्ली में 87 वर्षीय महिला के यौन उत्पीड़न का आरोपी अरेस्ट

0
दिल्ली में 87 वर्षीय महिला के यौन उत्पीड़न का आरोपी अरेस्ट

नई दिल्ली। दिल्ली के तिलक नगर इलाके में 87 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर यौन शोषण के आरोप में 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार अंकित उर्फ ​​मोगली नाम के आरोपी ने कल 87 वर्षीय महिला संग कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया था।

शिकायत के मुताबिक पीड़िता अपनी बेटी के साथ रहती है। रविवार को उसकी बेटी पास के एक पार्क में घूमने गई थी और उसने इस दौरान घर का मुख्य दरवाजा खुला छोड़ दिया था। करीब एक घंटे बाद जब बेटी वापस आई तो देखा कि दरवाजा खुला हुआ है। अंदर पीड़िता बहुत परेशान थी। उस दौरान वह केवल अपने खोए हुए फोन तक का ही जिक्र कर पाई।

पुलिस के पहुंचने पर बेटी ने लिखित शिकायत दी जिसमें आरोप लगाया गया कि कोई अज्ञात व्यक्ति गैस कनेक्शन चेक करने के बहाने उसके घर में घुसा था। पीड़िता ने उसे अपनी बेटी को फोन करने के लिए अपना फोन दिया था जिसे लेकर वह फरार हो गया।

तिलक नगर थाने में आईपीसी की धारा 380 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच की गई। सोमवार की सुबह परिवार ने आरोप लगाया कि उसी व्यक्ति ने वृद्धा का यौन उत्पीड़न भी किया था। वरिष्ठ अधिकारी पीड़िता के घर पहुंचे और महिला की मेडिकल जांच भी कराई गई। पश्चिमी दिल्ली के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त प्रशांत गौतम ने कहा कि मामले में आईपीसी की धारा 323/376 को भी जोड़ लिया गया और जांच की गई।

आरोपी की शिनाख्त और गिरफ्तारी के लिए व्यापक छापेमारी शुरू कर दी गई। खुफिया सूत्रों को सक्रिय किया गया। आरोपी की पहचान के लिए तकनीकी डाटा विश्लेषण और सीसीटीवी फुटेज भी लिए गए।

एसआईटी के अलावा इंस्पेक्टर या सब-इंस्पेक्टर की देखरेख में पुलिस कर्मियों की लगभग 19 अलग-अलग टीमें बनाई गई थीं। गौतम ने कहा कि टीम तिलक नगर के हरिजन कॉलोनी निवासी संदिग्ध अंकित का पता लगाने में कामयाब रही।

पूछताछ में आरोपी ने अपने किए अपराध को स्वीकार कर लिया है। घर की तलाशी में चोरी का मोबाइल फोन व घटना के समय पहने गए आरोपी के कपड़े बरामद हुए हैं। इस मामले में अंकित को गिरफ्तार कर लिया गया है।