Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कोटा में बीमारी से तंग आकर छात्र ने की आत्महत्या - Sabguru News
होम Headlines कोटा में बीमारी से तंग आकर छात्र ने की आत्महत्या

कोटा में बीमारी से तंग आकर छात्र ने की आत्महत्या

0
कोटा में बीमारी से तंग आकर छात्र ने की आत्महत्या

कोटा। राजस्थान में कोटा के कुन्हाडी़ इलाके में एक छात्र ने अपनी बीमारी से तंग आकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कुन्हाडी क्षेत्र की चंबल कॉलोनी निवासी बीए द्वितीय वर्ष के छात्र रघुवीर (22) पिछले करीब ढाई साल से अपेंडिक्स की समस्या से जूझ रहा था और अकसर बीमार रहता था। इससे तंग आकर कल देर रात्रि को किसी समय उसने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

आज तड़के उसके भाई को वह फंदे से लटका हुआ मिला। वह उसे फंदे से उतारकर एमबीएस अस्पताल ले गया जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। कुन्हाड़ी पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के कमरे से कोई सुसाइड नोट अभी तक बरामद नहीं हुआ है।

स्मैक की तस्करी का आरोपी अरेस्ट

कोटा की किशोरपुरा पुलिस ने मादक पदार्थ स्मैक की सप्लाई के मामले में आज एक तस्कर को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक (शहर) केसर सिंह शेखावत ने बताया कि गुमानपुरा पुलिस ने गत 12 जनवरी को स्मैक बेचने के आरोप में एक बदमाश शमशेर को 12 ग्राम 28 मिलीग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था।

पूछताछ में उसने पुलिस को यह गुमानपुरा के कोटड़ी निवासी नदीम उर्फ मौजा (34) से लाना बताया था। पुलिस ने तब भी नदीम के निवास पर छापा मारा था, लेकिन भनक लगने पर वह पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया। पुलिस को मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर उसे आज घेराबंदी करके कोटडी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।