Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
पंडित प्रदीप शर्मा की कथा यथावत, अफवाह फैला रहे कमलनाथ : गृह मंत्री - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Bhopal पंडित प्रदीप शर्मा की कथा यथावत, अफवाह फैला रहे कमलनाथ : गृह मंत्री

पंडित प्रदीप शर्मा की कथा यथावत, अफवाह फैला रहे कमलनाथ : गृह मंत्री

0
पंडित प्रदीप शर्मा की कथा यथावत, अफवाह फैला रहे कमलनाथ : गृह मंत्री

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीहोर में पंडित प्रदीप मिश्रा की ओर से आयोजित रुद्राक्ष महोत्सव के स्थगित होने के बाद राज्य में शुरु हुए राजनीति के दौर के बीच गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि पंडित मिश्रा की कथा यथावत चल रही है और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ केवल ट्विटर के माध्यम से अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं।

डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि कथा यथावत चल रही है। सभी व्यवस्थाएं ठीक हैं और जरूरी होने पर और व्यवस्था की जाएंगी। गृह मंत्री ने कहा कि उन्होंने स्वयं पंडित मिश्रा से बात की, जिस पर पंडित मिश्रा ने व्यवस्थाओं से संतुष्टि जताई। सिर्फ रुद्राक्ष वितरण के कार्य में फेरबदल किया गया है, ताकि भगदड़ न हो।

उन्होंने कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या उन्होंने कथावाचक पंडित मिश्रा या प्रशासन से बात कर तथ्यों के बारे में जानकारी ली है। उन्होंने आरोप लगाया कि श्री कमलनाथ अपने ट्वीट से अफवाह फैला रहे हैं, जो चलती कथा में विघ्न डालने जैसा है।

भोपाल-इंदौर हाईवे पर सीहोर के पास चितावलिया में कल महाशिवरात्रि से पंडित प्रदीप मिश्रा की ओर से सात दिन का आयोजन होने वाला था। इसके पहले सोमवार को लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं के पहुंचने के कारण राज्य के इस बेहद अहम मार्ग पर करीब 40 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। हालात ऐसे हो गए कि कई स्थानों पर यातायात डायवर्ट करना पड़ा। लोग देर रात तक जाम में फंसे रहे।

इसी बीच पंडित प्रदीप मिश्रा ने भावुक अंदाज में लोगों के बीच ये घोषणा की कि कुछ दबाव के चलते उन्हें कथा स्थगित करनी पड़ रही है और लोग अपने घर जाकर ऑनलाइन माध्यम से ही कथा सुनें। इस मामले के बाद अब राज्य में राजनीति का दौर भी शुरु हो गया है।