Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सूरत में युवती को शादी का लालच देकर बनाए शारीरिक संबंध - Sabguru News
होम India City News सूरत में युवती को शादी का लालच देकर बनाए शारीरिक संबंध

सूरत में युवती को शादी का लालच देकर बनाए शारीरिक संबंध

0
सूरत में युवती को शादी का लालच देकर बनाए शारीरिक संबंध

सूरत। गुजरात में सूरत शहर के पांडेसरा क्षेत्र में एक युवक के युवती को शादी का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया है कि मराठा नगर निवासी एकनाथ सा पाटिल (35) ने उससे प्रेम संबंध बनाकर, शादी का लालच देकर 2020 से चार मार्च 2022 तक कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और शादी नहीं की। पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

वडोदरा से नाबलिग लड़की, सूरत से लड़के का अपहरण

वडोदरा शहर से एक नाबालिग लड़की और सूरत शहर से एक नाबलिग लड़के के अपहरण के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने सोमवार को बताया कि वडोदरा शहर के बापोद क्षेत्र में शिकायत मिली है कि शिकायतकर्ता की नाबालिग लड़की को वारसिया निवासी चिराग ना. ओड शादी का लालच देकर, बहला-फुसलाकर अपहरण करके ले गया है।

एक घटना में सूरत शहर के कोपोद्रा क्षेत्र में शिकयतकर्ता के 17 साल उम्र का लड़का घर में किसी को कुछ बताए बिना कहीं चला गया है। उन्होंने आशंका जताई है कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसका अपहरण करके ले गया होगा। पुलिस ने मामले दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

गुजरात में 21 जुआरी अरेस्ट, एक लाख रुपए बरामद

राजकोट और सूरत शहर में 21 जुआरियों को गिरफ्तार करके उनसे एक लाख रुपये से अधिक बरामद किए गए हैं। पुलिस ने सोमवार को बताया कि सूचना के आधार पर राजकोट शहर के बी डिवीजन क्षेत्र में भगवती परा शाणा नं 43 के निकट खुली जगह पर छापा मारा गया। इस दौरान वहां जुआ खेल रहे छह लोगों को पकड़ कर उनसे 5600 रुपये जब्त कर लिए गए।

इसी तरह सूरत शहर के वराछा और पांडेसरा क्षेत्रों से जुआ खेल रहे क्रमश: नौ और छह लोगों को पकड़ा गया। उनसे 28120 रुपए और 69,700 रुपए तथा अन्य सामान जब्त कर लिया गया। पुलिस ने मामले दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।