Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कोटा : पुलिस कर्मियों को महंगा पड़ा बुजुर्ग से बदतमीजी करना - Sabguru News
होम Rajasthan Kota कोटा : पुलिस कर्मियों को महंगा पड़ा बुजुर्ग से बदतमीजी करना

कोटा : पुलिस कर्मियों को महंगा पड़ा बुजुर्ग से बदतमीजी करना

0
कोटा : पुलिस कर्मियों को महंगा पड़ा बुजुर्ग से बदतमीजी करना

कोटा। राजस्थान में कोटा के गुमानपुरा थाना पुलिस को एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ बदतमीजी से पेश आना उस समय भारी पड़ गया जब कुछ युवकों ने न केवल पुलिस की जीप पर पथराव किया बल्कि एक-दो के पुलिस वालों को पीट भी डाला।

यह घटना कल रात को छावनी में क्षमा कॉलोनी की ओर जाने वाले रास्ते पर स्थित सुलभ शौचालय के पास में हुई जहां कल रात किसी महिला को गिरफ्तार करके ला रही गुमानपुरा थाने की पुलिस ने उस सुलभ शौचालय के सामने अपनी गाड़ी को रोक दिया। यह मुख्य मार्ग होते हुए भी इस स्थान पर रास्ता संकड़ा होने के कारण अकसर यहां जाम के हालात बन जाते हैं।

जब पुलिस वाले ने जीप को मुख्य मार्ग पर ही खडा़ कर दिया तो वहां खड़े एक बुजुर्ग ने इस बात पर आपत्ति जताई और पुलिस वालों से आग्रह किया कि वे गाड़ी को अन्यंत्र खड़ा कर दें ताकि रास्ता जाम होने की स्थिति नहीं बने लेकिन पुलिस वालों ने अपने वाहन को हटाने के बजाय उस बुजुर्ग के साथ ही बदतमीजी और गाली -गलौच कर डाली।

इस बात की जानकारी मिलने पर उस बुजुर्ग का पुत्र अपने कुछ दोस्तों के साथ मौके पर पहुंचा और पिता से बदतमीजी पर आपत्ति जताई तो पुलिसवाले उससे ही उलझ गए तथा उनकी बात सुनने के बजाये पुलिस वाले कहासुनी,गाली-गलौच करते रहे।

थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मी किसी के साथ हाथापाई की बात से इनकार करते रहे लेकिन पुलिस ने गुमानपुरा थाने में इस मामले में एक मुकदमा दर्ज किया है और उन युवकों की तलाश कर रही है जिन्होंने पुलिस कर्मियों के साथ कथित रूप से मारपीट की थी।