Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
धार्मिक पहचान छिपाकर युवती को अपने चंगुल में फंसाने का आरोपी अरेस्ट - Sabguru News
होम India City News धार्मिक पहचान छिपाकर युवती को अपने चंगुल में फंसाने का आरोपी अरेस्ट

धार्मिक पहचान छिपाकर युवती को अपने चंगुल में फंसाने का आरोपी अरेस्ट

0
धार्मिक पहचान छिपाकर युवती को अपने चंगुल में फंसाने का आरोपी अरेस्ट

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद में पुलिस ने एक युवक को अपनी धार्मिक पहचान छिपा कर किसी दूसरे धर्म की युवती को बहला फुसला कर अपने साथ ले जाने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस के अनुसार सहारनपुर के थाना सदर बाजार इलाके में 24 वर्षीय सन्नाज पुत्र बाजुद्दीन को पुलिस ने शहर के घंटाघर क्षेत्र से गिरफ्तार किया। थाना सदर बाजार प्रभारी हरेंद्र सिंह और सीओ सिटी द्वितीय नीरज सिंह ने बताया कि पुलिस को कुछ लोगों ने सूचना दी थी कि उक्त युवक सहारनपुर की रहने वाली युवती को अपने साथ भगाकर ले जाने का प्रयास कर रहा हैं।

पुलिस को दी गई जानकारी में बताया गया कि उक्त युवक ने युवती को सोशल मीडिया के जरिए अपने मोह जाल में फंसा लिया है और अपनी धार्मिक पहचान छिपाकर उससे शादी करने की साजिश को अंजाम देने में जुटा है।

पुलिस ने समय रहते इस पर कार्रवाई कर युवती को इस साजिश का शिकार होने से बचाने का दावा किया है। लड़की के पिता ने थाना सदर बाजार पुलिस में दिल्ली में सीलमपुर के निवासी आरोपी सन्नाज के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 345 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी बिहार का मूल निवासी बताया गया है। पुलिस ने उसे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।