Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कोटा में देवा गुर्जर हत्याकांड में कुछ संदिग्ध हिरासत में, जांच जारी - Sabguru News
होम Headlines कोटा में देवा गुर्जर हत्याकांड में कुछ संदिग्ध हिरासत में, जांच जारी

कोटा में देवा गुर्जर हत्याकांड में कुछ संदिग्ध हिरासत में, जांच जारी

0
कोटा में देवा गुर्जर हत्याकांड में कुछ संदिग्ध हिरासत में, जांच जारी

कोटा। राजस्थान में कोटा के आदतन अपराधी देवा गुर्जर उर्फ़ देवा डॉन की हत्या के मामले में शहर पुलिस ने कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार करके चित्तौड़गढ़ जिले की रावतभाटा पुलिस के आज हवाले किया।

कोटा जिले के बोराबास निवासी आदतन अपराधी देवा गुर्जर की हत्या के मामले में पुलिस ने आज कुछ स्थानों पर छापे मारकर इस मामले में लिप्त होने के संदेह में कुछ लोगों को हिरासत में लिया जिन्हें आगे पूछताछ के लिए रावतभाटा पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि कोटा पुलिस ने अभी पकड़े गए संदिग्ध के नामों का खुलासा नहीं किया है।

इस मामले में शामिल हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए चित्तौड़गढ़ पुलिस कोटा शहर पुलिस के साथ समन्वय स्थापित करके काम कर रही है क्योंकि अपराधी प्रवृत्ति के देवा गुर्जर उर्फ़ देवा डॉन की हत्या चित्तौड़गढ़ जिले के सीमावर्ती इलाके में स्थित रावतभाटा में जरूर हुई।

लेकिन पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि इस हत्या के मामले में शामिल ज्यादातर अपराधिक कोटा शहर के आरकेपुरम थाना क्षेत्र के नयागांव, बोराबास इलाका क्षेत्र के ही रहने वाले हैं जिनके निर्माण कार्यों में श्रमिक, निर्माण सामग्री और तकनीकी संसाधनों की आपूर्ति को लेकर प्रतिस्पर्धा के चलते देवा गुर्जर से रंजिश चल रहा थी।