Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
गजेन्द्र शेखावत एवं कैलाश चौधरी ने महेश नगर रेलवे स्टेशन का किया लोकार्पण - Sabguru News
होम Rajasthan Barmer गजेन्द्र शेखावत एवं कैलाश चौधरी ने महेश नगर रेलवे स्टेशन का किया लोकार्पण

गजेन्द्र शेखावत एवं कैलाश चौधरी ने महेश नगर रेलवे स्टेशन का किया लोकार्पण

0
गजेन्द्र शेखावत एवं कैलाश चौधरी ने महेश नगर रेलवे स्टेशन का किया लोकार्पण

बाड़मेर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बाड़मेर जिले के बालोतरा क्षेत्र में स्थित मियां का बाड़ा हाल्ट रेलवे स्टेशन का रेलवे द्वारा नाम बदलकर महेश नगर करने पर इसका शनिवार को लोकार्पण किया।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल, आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित, उत्तर पश्चिम रेलवे मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पांडेय, पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी एवं ओटाराम देवासी, पूर्व विधायक जोगाराम पटेल, जोधपुर के पूर्व जिलाप्रमुख पुनाराम व लूणी पंचायत समिति के पूर्व प्रधान शेलाराम सारण सहित कई जनप्रतिनिधि, अधिकारी आदि मौजूद थे।

इस अवसर पर चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन एवं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के नेतृत्व में रेल मंत्रालय देश में विकास एवं प्रगति के नए कीर्तिमान रच रहा है। क्षेत्रवासियों की मांग एवं मेरे आग्रह पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने स्थानीय रेलवे स्टेशन का नाम परिवर्तित करने का अनुकरणीय कार्य किया है।

इसके लिए उन्होंने सभी क्षेत्र वासियों की ओर से प्रधानमंत्री एवं रेल मंत्री का हार्दिक आभार जताया। उन्होंने आज के दिन को यह यहां के स्थानीय लोगों के लिए ऐतिहासिक दिन बताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार विकास एवं प्रगति के साथ ऐसे सांस्कृतिक परिवर्तन को लेकर भी कृत संकल्पित है।

इससे पहले चौधरी जोधपुर में मेहरानगढ़ म्यूजियम ट्रस्ट के निदेशक करणी सिंह जसोल के सड़क दुर्घटना में देहावसान होने पर जोधपुर स्थित उनके निवास स्थान पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की एवं परिजनों को ढांढस बंधाया। इसके बाद चौधरी ने श्रीपाल बालाजी मंदिर जोधपुर में दर्शन, पूजा -अर्चना कर प्रदेश की स्मृद्धि की कामना की।