Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मोदी के शासन में भारत में बड़ा परिवर्तन आया है : राज्यवर्धन सिंह राठौड - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer मोदी के शासन में भारत में बड़ा परिवर्तन आया है : राज्यवर्धन सिंह राठौड

मोदी के शासन में भारत में बड़ा परिवर्तन आया है : राज्यवर्धन सिंह राठौड

0
मोदी के शासन में भारत में बड़ा परिवर्तन आया है : राज्यवर्धन सिंह राठौड

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शासन में भारत में बड़ा परिवर्तन आया है और न्यू इंडिया का सपना साकार हो रहा है।

अजमेर दौरे पर आए राठौड़ ने मोदी सरकार के आठ साल पूरा होने के मौके पर मंगलवार को अजमेर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आज भारत विश्व में अव्वल दर्जे के देशों में है। प्रधानमंत्री मोदी के राज से पहले 2014 मे देश में लाचारी का माहौल था लेकिन आज देश में राष्ट्रवाद की विचारधारा काम कर रही है। हम परिवार के लिए नहीं बल्कि देश के लिए काम कर रहे हैं। देश के युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है। देश के किसानों को आर्थिक संबल भी दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अंत्योदय यानी देश के गरीब से गरीब व्यक्ति को लाभ पहुंचाने के मकसद से योजनाएं लागू कर रहे हैं और योजनाओं का धरातल पर लाभ मिल रहा है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से भी कहा कि वह केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का जन जन तक प्रचार करें।

राठौड़ ने राजस्थान की गहलोत सरकार को घेरते हुए कहा कि उन्होंने सारा समय अपना कुर्सी बचाने में लगा दिया। प्रदेश में न वे केंद्र की योजनाओं को लागू कर पाए और न राज्य सरकार के कामों का लाभ जनता को दिला पाए। जलजीवन मिशन के तहत केंद्र द्वारा 27 हजार करोड़ रुपए राजस्थान को दिए गए लेकिन राज्य सरकार चार हजार करोड़ रुपए ही उपयोग में ला पाई।

प्रदेश में लचर कानून व्यवस्था पर भी उन्होंने सवाल उठाए और कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जिसके पास गृह विभाग भी है उसकी नैतिक जिम्मेदारी बन जाती है कि राज्य में खासकर महिलाओं के विषय में कानून व्यवस्था बनी रहे।

उन्होंने यहां मोदी सरकार के आठ साल पूरा होने पर एक पोस्टर का भी विमोचन किया। पत्रकार वार्ता में सांसद भागीरथ चौधरी, शहर अध्यक्ष प्रियशील हाडा समेत कई नेता भी उपस्थित रहे।