Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सत्येंद्र जैन की तरह सिसोदिया को भी फ़र्ज़ी केस में अरेस्ट करवा सकती है केंद्र सरकार : केजरीवाल - Sabguru News
होम Delhi सत्येंद्र जैन की तरह सिसोदिया को भी फ़र्ज़ी केस में अरेस्ट करवा सकती है केंद्र सरकार : केजरीवाल

सत्येंद्र जैन की तरह सिसोदिया को भी फ़र्ज़ी केस में अरेस्ट करवा सकती है केंद्र सरकार : केजरीवाल

0
सत्येंद्र जैन की तरह सिसोदिया को भी फ़र्ज़ी केस में अरेस्ट करवा सकती है केंद्र सरकार : केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्हें आशंका है कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तरह उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी फ़र्ज़ी मामलों में केंद्र सरकार गिरफ़्तार करवा सकती है।

केजरीवाल ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने कुछ महीनों पहले ही कहा था कि केंद्र सरकार एक फर्जी मामले में जैन को गिरफ़्तार करने जा रही है। उन्हीं सूत्रों से कल यह पता चला है कि अब सिसोदिया को फर्जी मामले में फंसाए जाने की तैयारी चल रही है।

उन्होंने कहा कि विश्वस्त सूत्रों ने मुझे बताया है कि सिसोदिया को भी जल्द ही गिरफ़्तार किया जा सकता है। केंद्र ने सभी एजेंसियों को आदेश दिया है कि वह सिसोदिया के खिलाफ फर्जी मामले तैयार करें।

उन्होंने कहा कि सिसोदिया आज़ाद भारत के इतिहास के शायद वह सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री हैं। दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 18 लाख बच्चे पढ़ते हैं। सिसोदिया ने इन बच्चों को सुनहरे भविष्य की उम्मीद दी है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि जैन और सिसोदिया को जेल भेजने के पीछे क्या राजनीति है। इससे केवल देश को नुकसान पहुंचेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें लगता है कि जैन और सिसोदिया को फर्जी मामलों में जेल में डालकर ये लोग दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो अच्छे काम हो रहे हैं उन्हें रोकना चाहते हैं परन्तु चिंता मत कीजिए मैं ऐसा नहीं होने दूंगा सभी अच्छे काम चलते रहेंगे।