Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
पूर्णिया में स्कार्पियो तालाब में गिरी, नौ की डूबकर मौत - Sabguru News
होम Bihar पूर्णिया में स्कार्पियो तालाब में गिरी, नौ की डूबकर मौत

पूर्णिया में स्कार्पियो तालाब में गिरी, नौ की डूबकर मौत

0
पूर्णिया में स्कार्पियो तालाब में गिरी, नौ की डूबकर मौत

पूर्णिया। बिहार में पूर्णिया जिले के अनगढ़ थाना क्षेत्र में स्कार्पियो के तालाब में गिर जाने से नौ लोगों की डूबकर मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि किशनगंज जिले के महीनगांव पंचायत के नुनिया गांव से कुछ लोग अपनी बेटी का तिलक चढ़ाने पूर्णिया जिले के बैसा प्रखंड के चनकी ताराबाड़ी गए थे।

शुक्रवार की देर रात स्कार्पियो पर सवार लोग लौट रहे थे तभी तीव्र मोड़ के समीप स्कार्पियो अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गया। स्कार्पियो के पीछे बैठे दो लोग किसी तरह शीशा तोड़कर बाहर निकल गए। इस घटना में नौ लोगों की तालाब में डूबकर मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान गंगा प्रसाद यादव, तांडव लाल यादव, करण लाल यादव, अमरचंद यादव, कालीचरण यादव, रामकिशन यादव, गुलाबचंद यादव, माणिक लाल और चालक तनवीर आलम के रूप में की गई है। चालक का शव बाद में बरामद किया गया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए किशनगंज भेज दिया गया है।

चार-चार लाख रुपए मुआवजे के निर्देश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्णिया जिले के कांजिया गांव के पास एक स्काॅर्पियो के तालाब में गिरने से हुई दुर्घटना में नौ लोगों की मौत पर आज गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। कुमार ने कहा कि यह दुर्घटना काफी दुखद है।

उन्होंने प्रत्येक मृतक के शोक संतप्त परिवार को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान अविलंब उपलब्ध कराने का निर्देश आपदा प्रबंधन विभाग को दिया है। मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।