Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
महोबा में 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप, 4 संदिग्धों की तलाश - Sabguru News
होम Breaking महोबा में 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप, 4 संदिग्धों की तलाश

महोबा में 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप, 4 संदिग्धों की तलाश

0
महोबा में 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप, 4 संदिग्धों की तलाश

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के अजनर क्षेत्र में एक किशोरी का अपहरण कर कथित ताैर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस को इस मामले में चार संदिग्ध आरोपियों की तलाश है।

महोबा के अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम ने शुक्रवार को बताया कि मंगरोल कलां गांव में कल देर रात बदमाशों ने अनुसूचित जाति की 16 वर्षीय एक किशोरी का असलहों के बल पर उसके घर से अपहरण कर लिया। बदमाश उसे कार में लेकर भाग गए।

उन्होंने बताया कि इस घटना की सूचना पुलिस व रिश्तेदारों को देकर परिजनों द्वारा पूरी रात किशोरी की तलाश की गई। अपहृत किशोरी सुबह गांव के निकट नदी के किनारे अचेत अवस्था में मिली। इस वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवती को बरामद किया।

गौतम ने बताया कि पुलिस ने किशोरी को तत्काल इलाज के लिए बेलाताल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया। जहां होश में आने पर पीड़िता ने अपने साथ घटित पूरे प्रकरण की जानकारी दी। पुलिस को दिए गए बयानों में बदमाशों द्वारा किशोरी को कोई नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिए जाने और उसके साथ बलात्कार किए जाने की बात प्रकाश में आई है।

पुलिस ने मामले में पीड़ित के पिता की शिकायत पर गांव के ही एक युवक लुक्का व तीन अन्य के खिलाफ अपहरण का मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू की है।

किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए पुलिस अभिरक्षा में महोबा जिला अस्पताल भेजा गया है। डॉक्टरी परीक्षण में दुष्कर्म की बात पाए जाने पर मुकदमे में आवश्यक तब्दीली कर आरोपियों के विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही अमल में लाये जाने के निर्देश दिए गए है।