Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अशोक गहलोत ने कन्हैयालाल के परिजनों से मिलकर बंधाया ढाढस - Sabguru News
होम Breaking अशोक गहलोत ने कन्हैयालाल के परिजनों से मिलकर बंधाया ढाढस

अशोक गहलोत ने कन्हैयालाल के परिजनों से मिलकर बंधाया ढाढस

0
अशोक गहलोत ने कन्हैयालाल के परिजनों से मिलकर बंधाया ढाढस

उदयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशेाक गहलोत ने कन्हैयालाल के परिजनों को आश्वस्त एवं भरोसा दिलाया है कि इस जघन्य घटना में हम लोग पूरा सुनिश्चित करेंगे कि पीड़ित परिवार को त्वरित न्याय मिले एवं अपराधियों को सख्त सजा मिले और सरकार कोई कमी नहीं रखेगी।

गहलोत ने आज यहां कन्हैया लाल के निवास पर पहुंचकर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की एवं शोकाकुल परिजनों से मिलकर इस अत्यंत दुःखद समय में उन्हें ढांढस बंधाया और कहा कि सरकार इस दुःख की घड़ी में पूरी तरह उनके साथ है।

इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कन्हैयालाल हत्याकांड को जघन्य अपराध बताते हुए कहा कि हम यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने का अनुरोध करेंगे और अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाने की कोशिश होगी। उन्होंने कहा कि एनआईए ने यह मामला अपने हाथ में ले लिया है और वह इसके तमाम पहलूओं पर जांच करेगी, हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी पुलिस ने बेहतर काम किया है अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया हैं। इस अवसर गृह राज्यमंत्री राजेन्द्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी मौजूद थे।

इसके बाद गहलोत महाराणा भूपाल अस्पताल पहुंचे जहां कन्हैयालाल पर हमले के समय घायल हुए ईश्वर सिंह से मिलकर उनकी कुशलक्षेम पूछी। उन्होंने ईश्वर सिंह की सुरक्षा बढाने के निर्देश भी दिए।

इससे पहले गहलोत ने जयपुर में मीडिया से कहा कि उदयपुर की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया जिस तरीके से हत्या की गई वो जघन्य अपराध है। हमने तत्काल, त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों को पकड़ लिया, एसओजी एवं एटीएस को केस दे दिया और रातभर में ही पता लगा लिया अंतरराष्ट्रीय संगठनों से संबंधित है ये घटना, मायने हैं आतंकवाद से संबंधित घटना है।

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि एनआईए त्वरित कार्रवाई करके जितनी हो उतनी जल्दी सजा दिलवाए इनको, ये अपेक्षा पूरे प्रदेशवासियों की और मैं समझता हूं पूरे देशवासी चाहते हैं। इस घटना को लेकर जो आक्रोश दिलों में पैदा हुआ है हर नागरिक चाहता है त्वरित न्याय मिले,त्वरित कार्रवाई हो और जल्द से जल्द सजा मिले।

उहोंने कहा कि यूएपीए के तहत यह मामला दर्ज किया गया हैं, आतंकवाद के नाम पर, उसके बाद में एनआईए ने मामला ले लिया है अब एसओजी उनको पूरा सहयोग करेगी। एनआईए का दायरा बड़ा होता है, राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय जब कोई ऐसी घटना होती है आतंकवाद की उसी रूप में वो तमाम तरीके से प्रयास करती है कि कैसे हम तह तक पहुंचें।

कन्हैयालाल हत्याकांड : उदयपुर में कर्फ्यू तीसरे दिन भी जारी