Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
हनुमानगढ़ में 17 साल की बेटी के देहशोषण के आरोप में पिता अरेस्ट - Sabguru News
होम Breaking हनुमानगढ़ में 17 साल की बेटी के देहशोषण के आरोप में पिता अरेस्ट

हनुमानगढ़ में 17 साल की बेटी के देहशोषण के आरोप में पिता अरेस्ट

0
हनुमानगढ़ में 17 साल की बेटी के देहशोषण के आरोप में पिता अरेस्ट

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पल्लू थाना क्षेत्र में पुलिस ने अपनी नाबालिग बेटी का देहशोषण करने के आरोप में पिता को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी बिशनसहाय ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी हनुमानाराम की गिरफ्तारी की गई है। उसके खिलाफ चार दिन पहले 17 वर्षीय बेटी ने मामा के साथ थाने में आकर रिपोर्ट देते हुए देहशोषण करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया था।

थानाधिकारी के अनुसार हनुमाना राम की पत्नी का लगभग तीन साल पहले देहांत हो गया था। उसके दो पुत्रियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी गांव में दादा दादी के पास रहने लगी। छोटा बेटा ननिहाल में रहने के लिए चला गया।

खेत में बनी ढाणी में हनुमानाराम के साथ उसकी दूसरी 17 वर्षीय छोटी बेटी रहती थी। लगभग 2 महीने पहले उसने अपने ननिहाल वालों को आकर अपने पास ले जाने के लिए कहा। ननिहाल वाले उसे अपने पास ले आए, तब उसने बताया कि डेढ़ वर्ष से पिता उससे गलत हरकत कर रहा है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कई दिन तक ननिहाल परिवार के लोग लोक-लाजवश असमंजस में रहे की इस मामले में क्या किया जाए। आखिरकार उन्होंने दोषी को उसके मुकाम तक पहुंचाने के लिए पुलिस में जाने का फैसला किया।

थाना अधिकारी के अनुसार मामला दर्ज होने पर लड़की का मेडिकल परीक्षण करवाया गया, जिसकी रिपोर्ट में उससे शारीरिक संबंध बनाए जाने की पुष्टि हुई। पीड़िता के सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट से बयान कलमबद्ध करवाए गए।

पीड़िता ने बताया कि डेढ वर्ष में पिता ने उसके साथ कई बार डरा धमकाकर शारीरिक संबंध बनाए। थाना अधिकारी ने बताया कि जांच में आरोप प्रमाणित पाए जाने पर आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।