Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
लायंस क्लब अजमेर वेस्ट का पदस्थापना समारोह संपन्न - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer लायंस क्लब अजमेर वेस्ट का पदस्थापना समारोह संपन्न

लायंस क्लब अजमेर वेस्ट का पदस्थापना समारोह संपन्न

0
लायंस क्लब अजमेर वेस्ट का पदस्थापना समारोह संपन्न

अजमेर। एक नेत्रहीन को रास्ता पार कराकर अपना चेहरा आईने में देखें, आपको चेहरे पर जो आत्मसंतुष्टि दिखेगी वही संतुष्टि पाने के लिए दो सौ दस देशों में अड़तालीस हज़ार क्लब्स के माध्यम से 14 लाख से ज़्यादा लायन पीड़ित मानव की सेवा कर रहे है।

उक्त उदगार लायंस क्लब इंटरनेशनल के डायरेक्टर लायन वीके लडिया ने स्टार पैलेस में आयोजित लायंस क्लब अजमेर वेस्ट की वर्ष 2022-23 की नवीन कार्यकारिणी के पदस्थापना समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त किए।

लडिया ने कहा कि प्रभु कहा है ढूंढो तो वह धरती पर ही है हर उस ज़रूरंत मंद के अंदर प्रभु है जिसे किसी चीज़ की आवश्यकता है जब उस चीज़ की पूर्ति लायन सदस्य करता है तो निशिचत ही उसे प्रभु अपना आशीर्वाद देते है।

लायंस मार्केटिंग के चैयरपर्सन एमजेएफ लायन राजेन्द्र गांधी ने बताया कि समारोह में मल्टीपल कोंसिल चेयरमेन लायन संजय भंडारी ने क्लब अध्यक्ष अमित प्रभा शुक्ला, सचिव प्रदीप बंसल, कोषाध्यक्ष आरके शर्मा एवं नवीन कार्यकारिणी को उनके पद के दायित्व का बोध कराते हुए शपथ ग्रहण करवाई।

उन्होंने आशा व्यक्त की कि नई टीम आने वाले वर्ष में पीड़ित मानव व मूक जानवरों की ज़्यादा से ज़्यादा सेवा कर पूरे प्रांत में प्रथम आने का संकल्प लेकर कार्य करेगी। पूर्व प्रान्तपाल लायन ओएल दवे ने नए सदस्यों को लायंस की सदस्यता ग्रहण कराकर क्लब में शामिल किया।

इससे पूर्व अतिथियों ने मेलविन जोन्स की तस्वीर पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। ध्वज वंदना उमा मिश्रा ने पढ़ी। कार्यक्रम का संचालन पूर्व प्रान्तपाल लायन सतीश बंसल ने किया।

समारोह में सेवा कार्य के तहत इंटरनेशनल डायरेक्टर वीके लडिया ने ग्राम लोहगल स्थित अपना घर को ग्यारह हजार रुपए सहयोग के रूप में प्रदान किए साथ ही राजकीय माध्यमिक छात्रों के लिए 50 यूनिफॉर्म 50 जूते व 500 कापियाँ भी भेंट की।

इस अवसर पर केंद्रीय विद्यालय एक के प्राचार्य कन्हैया लाल, रीजन चेयरमेन कमल शर्मा, ज़ोन चेयरमैन वीके पाठक, अंशु बंसल, एसएस सिंधु, सीमा पाठक, सोमरतन आर्य, ओपी केवलरमानी, मोतीलाल माथुर, अनिल उदासीन, दिनेश शर्मा, नवरतन सोनी, धीरज गोयल, तरुण अग्रवाल, रियाज़ अहमद मनसुरी, हेमंत अग्रवाल, आभा झा, रमेशचंद जोशी, प्रदीप मल्होत्रा, राजेश चढ़ा, अजित सिंह मोंगा, राकेश वर्मा, लोकेंद्र शर्मा, प्रदीप गुप्ता, हिरामनी पाठक, अंजु चौधरी, लता शर्मा, अब्दुल फ़रीद, सजे मैथ्यू, हेमंत गुप्ता, कर्नल राहुल शर्मा, सुरेश मान, अनुपम गोयल, अनिल आसनानी आदि ने विभिन पद के लिए शपथ ग्रहण की।

अंत मे क्लब कोषाध्यक्ष लायन राकेश शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर विभिन्न क्लब के पदाधिकारियों के साथ साथ केबेनिट मेंबर्स, माइक्रो केबेनिट सहित अन्य उपस्थित थे।