Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
फर्रुखाबाद में पुत्री की गोली मारकर हत्या कर पिता ने की आत्महत्या - Sabguru News
होम India City News फर्रुखाबाद में पुत्री की गोली मारकर हत्या कर पिता ने की आत्महत्या

फर्रुखाबाद में पुत्री की गोली मारकर हत्या कर पिता ने की आत्महत्या

0
फर्रुखाबाद में पुत्री की गोली मारकर हत्या कर पिता ने की आत्महत्या

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में कर्ज के बोझ से पीड़ित पिता ने पुत्री की गोली मारकर हत्या कर दी और खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि क्षेत्र के ग्राम याकूत गंज के मोहल्ला पसारगडडा केनिवासी प्रमोद कुमार (40) हलवाई की मिठाई दुकान याकूत गंज के बाजार में थी। दुकान न चलने पर हलवाई प्रमोद कुमार ने भारी मात्रा में कर्जा ले लिया और कारीगरी का काम करने लगा था।

उन्होंने बताया कि हलवाई प्रमोद कुमार अपने मकान की ऊपरी दूसरी मंजिल पर रहा था, आज उसने अपनी पुत्री मुस्कान (17) की गोली मारकर हत्या कर दी और खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस दौरान मृतक हलवाई की पत्नी नीचे मकान बाथरूम में थी और सात वर्षीय बालक अश नीचे खेल रहा था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप सिंह, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल तथा अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप,दल, वल के साथ मौके पर पहुंचे और हत्या तथा आत्महत्या के कारणों की जांच पड़ताल शुरू की।

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि प्रथम दृष्टया हलवाई प्रमोद कुमार ने भारी मात्रा में कर्जा ले रखा था इसके अलावा भी अन्य तथ्यों पर हत्या एवं आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।