Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अरुणाचल में लापता 19 में से सात मजदूरों को बचाया गया - Sabguru News
होम Northeast India Arunachal Pradesh अरुणाचल में लापता 19 में से सात मजदूरों को बचाया गया

अरुणाचल में लापता 19 में से सात मजदूरों को बचाया गया

0
अरुणाचल में लापता 19 में से सात मजदूरों को बचाया गया

ईटानगर। अरुणाचल प्रदेश में कुरुंग कुमे जिले से इस महीने की शुरुआत में लापता हुए असम के 19 मजदूरों में से सात को बचा लिया गया है।

कुरुंग कुमे की कलेक्टर निघी बेंगिया ने शनिवार को बताया कि भारत-चीन सीमा पर एक बीआरओ सड़क परियोजना में लगे 30 मजदूरों में से 19 मजदूर गत पांच जुलाई को जिला मुख्यालय, कोलोरियांग से करीब 200 किलोमीटर दूर हुरी में श्रम शिविर से लापता हो गए थे, जिनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

उन्होंने बताया कि जिला पुलिस, बीआरओ अधिकारियों और स्थानीय ग्रामीणों की संयुक्त टीम ने शुक्रवार रात को हुरी गांव के पास से सात मजदूरों को बचा लिया है। इन मजदूरों को बीआरओ की अस्थायी स्वास्थ्य सुविधा केंद्र में आपातकालीन चिकित्सा देखभाल प्रदान की जा रही है, हालांकि शारीरिक रूप से कमजोर होने के कारण वे बयान देने की स्थिति में नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की टीम मजदूरों को इलाज के लिए आज सुबह कोलोरियांग से दामिन के लिए रवाना हुई तथा उनके पूरी तरह से ठीक होने के बाद उनका बयान लिया जाएगा। प्रदेश पुलिस के प्रवक्ता रोहित राजबीर सिंह ने बताया कि इन मजदूरों के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है तथा अन्य मजदूरों का पता लगाने के लिए अभियान जारी है।