Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ललितपुर में युवती को अगवा कर तीन युवकों ने किया गैंगरेप - Sabguru News
होम Breaking ललितपुर में युवती को अगवा कर तीन युवकों ने किया गैंगरेप

ललितपुर में युवती को अगवा कर तीन युवकों ने किया गैंगरेप

0
ललितपुर में युवती को अगवा कर तीन युवकों ने किया गैंगरेप

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में कोतवाली तालबेहट क्षेत्र के एक गांव की युवती ने तीन लोगों पर उसे बलपूर्वक अगवा कर उसके साथ बारी बारी से रेप करने का आरोप लगाया है।

युवती ने पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक को भेजे गए शिकायती पत्र में बताया कि गत 24 जुलाई की रात में वह शौच के लिए जा रही थी, तभी रास्ते में गांव के अखिलेश साहू पुत्र धनीराम, आशीष साहू पुत्र राजेश व मोहित पुत्र प्रीतम लोधी मिले।

अखिलेश व आशीष ने उसे जबरन बाइक पर बिठाया और गांव के सुनसान इलाके में ले गए, जहां दोनों ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद मोहित आया और उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लोग उसे गांव से लगे मध्य प्रदेश के एक गांव में ले गए, जहां उसे रिश्तेदार बताकर रखा गया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी अखिलेश के पिता धनीराम व उसका भाई पुष्पेन्द्र ने अगले दिन उस गांव में पहुंच कर आरोपियों को बताया कि पुलिस उन लोगों की तलाश कर रही है। इस दाैरान आरोपियों ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर पुलिस को इस वारदात के बारे में कुछ न बताने की धमकी भी दी।

थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि बुधवार को तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तीनों की तलाश शुरू कर दी है।