Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
पति ने पत्नी की हत्या के आरोप काटी सजा, वह अपनी बहन के घर मिली सुरक्षित - Sabguru News
होम UP Bahraich पति ने पत्नी की हत्या के आरोप काटी सजा, वह अपनी बहन के घर मिली सुरक्षित

पति ने पत्नी की हत्या के आरोप काटी सजा, वह अपनी बहन के घर मिली सुरक्षित

0
पति ने पत्नी की हत्या के आरोप काटी सजा, वह अपनी बहन के घर मिली सुरक्षित

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच के रामगांव क्षेत्र में एक शख्स अपनी पत्नी के अपहरण और हत्या के आरोप में 10 वर्ष की सजा काट रहा था, वह महिला अपनी बहन के घर सुरक्षित बरामद हुई है। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को न्यायालय में पेश करने के बाद वन स्टॉप सेंटर भेज दिया। फिलहाल आरोपी पति जमानत पर बाहर है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि थाना रामगांव इलाके के जमापुर गांव के रहने वाले कंधई की शादी साल 2006 में गांव की ही रहने वाली रामवती से हुई थी। वर्ष 2009 में रामवती ससुराल से अचानक लापता हो गई।

रमावती के मायके वालों ने अदालत की शरण लेकर पति समेत चार लोगों पर अपहरण और हत्या का केस दर्ज करा दिया। वर्ष 2017 में पति कंधई को न्यायालय ने 10 वर्ष की सजा सुनाई। सजा के बाद कंधई ने हाईकोर्ट में अपील की, कुछ महीनों बाद उसको जमानत मिल गई।

जानकारी के अनुसार जिस पत्नी के अपहरण व हत्या के आरोप में कंधई (पति) 12 साल से कोर्ट के चक्कर काट रहा है। वह बीते गुरुवार को अपने बहन के यहां मिली। जानकारी होते ही पूरा गांव इकट्ठा हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पाते ही रामगांव थानाध्यक्ष संजय सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, महिला रामवती को वहां मौजूद पाया। सुरक्षा के मद्देनजर महिला सिपाहियों की मौजूदगी में रामवती को लेकर कोर्ट में पेश किया गया और उसके बाद वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।