Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
महिला अधिकारी ने बिल्डिंग की 5वीं मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Bhopal महिला अधिकारी ने बिल्डिंग की 5वीं मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या

महिला अधिकारी ने बिल्डिंग की 5वीं मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या

0
महिला अधिकारी ने बिल्डिंग की 5वीं मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र में एक महिला अधिकारी ने बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मंत्रालय के इंडस्ट्रियल डेवेपमेंट कॉरपोरेशन में मैनेजर के पद पर पदस्थ रानी शर्मा (27) शाहपुरा क्षेत्र के प्रधान अर्बन लाइफ में अपनी एक महिला साथी के साथ किराए के फ्लैट में रहती थीं। वह कल तड़के अपने फ्लैट की बॉलकनी से छला लगा दीं। उन्हें गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दमतोड़ दिया।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि महिला अधिकारी को काम को लेकर काफी दबाव था, जिसके चलते वह तनाव में रहतीं थीं और संभवत: इसी के चलते उन्होंने बिल्डिंग से छलांग लगा कर जान दे दी है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। महिला अधिकारी मूलरूप से ग्वालियर की रहने वालीं थीं।

एमबीबीएस छात्रा ने हॉस्टल की छत से कूदकर की आत्महत्या

भोपाल के बागसेवनिया थाना क्षेत्र स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के हॉस्टल की तीसरी मंजिल से एमबीबीएस की एक छात्रा ने कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस सूत्रों के अनुसार केरल निवासी मरियम मथाई भोपाल एम्स में एबीबीएस सेकंड ईयर की छात्रा थी। उसने दो दिन पूर्व गर्ल्स हॉस्टल की तीसरी मंजिल से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है।