Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
होंडा मोटरसाइकिल ने पेश किया डियो स्पोर्ट्स का नया सीमित संस्करण - Sabguru News
होम Business Auto Mobile होंडा मोटरसाइकिल ने पेश किया डियो स्पोर्ट्स का नया सीमित संस्करण

होंडा मोटरसाइकिल ने पेश किया डियो स्पोर्ट्स का नया सीमित संस्करण

0
होंडा मोटरसाइकिल ने पेश किया डियो स्पोर्ट्स का नया सीमित संस्करण

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने नए डियो स्पोर्ट्स काे लॉन्च करने की घोषणा की है जो सीमित अवधि के लिए ही उपलब्ध होगा। स्ट्रोन्टियम सिल्वर मैटेलिक विद ब्लैक और स्पोर्ट्स रैड विद ब्लैक में उपलब्ध है। इसका स्टैण्डर्ड वेरिएन्ट की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 68,317 रुपये तथा डीलक्स वेरिएन्ट की कीमत 73,317 रुपए है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि उपभोक्ता अपने नज़दीकी रैड विंग डीलरशिप पर जाकर इस नए एडीशन का अनुभव पा सकते हैं या कंपनी की वेबसाइट पर भी इसको देख सकते हैं। कामोफ्लॉज ग्राफिक्स और स्पोर्टी रैड रियर सस्पेंशन के साथ डिज़ाइन किया गया नया डियो स्पोर्ट्स दो नए कलर में पेश किया गया है- स्ट्रोन्टियम सिल्वर मैटेलिक विद ब्लैक और स्पोर्ट्स रैड विद ब्लैक जो स्टैण्डर्ड और डीलक्स दोनों वेरिएन्ट्स में उपलब्ध है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी आत्सुशी ओगाता ने कहा कि अपनी शुरूआत से ही, डियो फैमिली आकर्षक और यूथफुल अनुभव लाती रही है। नया डियो स्पोर्ट्स नए रंगों में यूथ और स्टाइल का बेहतरीन संयोजन है। हमें विश्वास है कि यह लिमिटेड एडीशन अपने स्पोर्टी वाईब एवं ट्रेंडी लुक के साथ हमारे उपभोक्ताओं, खासतौर पर युवा उपभोक्ताओं को खूब लुभाएगा।

मोटो-स्कूटर डीएनए को आगे बढ़ाते हुए डियो होंडा के भरोसेमंद 110 सीसी इंजन, एन्हान्स्ड स्मार्ट पावर और कई सुविधाजनक फीचरों को लेकर आया है जैसे टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, इंटेग्रेटेड ड्यूल फंक्शन स्विच, एक्सटर्नल फ्यूल लिड, पासिंग स्विच एवं साईड स्विच इंडीकेटर (इंजन कट-ऑफ के साथ)। इसके अलावा डियो होंडा के कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (सीबीएस) विद इक्वीलाइज़र और 3-स्टैप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन और बेहतर माइलेज के लिए 3-स्टैप इको इंडीकेटर के साथ आता है।