Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
दिल्ली में स्पा सेंटर के भीतर फीमेल वर्कर से रेप, मैनेजर समेत 2 अरेस्ट - Sabguru News
होम Breaking दिल्ली में स्पा सेंटर के भीतर फीमेल वर्कर से रेप, मैनेजर समेत 2 अरेस्ट

दिल्ली में स्पा सेंटर के भीतर फीमेल वर्कर से रेप, मैनेजर समेत 2 अरेस्ट

0
दिल्ली में स्पा सेंटर के भीतर फीमेल वर्कर से रेप, मैनेजर समेत 2 अरेस्ट

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कहा कि राजधानी के एक स्पा सेंटर में एक महिला से किए गए कथित बलात्कार मामले में स्पा के मैनेजर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस को गुरुवार रात लगभग 10 बजे मौर्य एन्क्लेव में एक पीसीआर कॉल आया, जिसमें पीतमपुरा इलाके के एक स्पा सेंटर में 22 वर्षीय महिला के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि जब पुलिस की टीम वहां पहुंची तो स्पा के बाहर पीड़ित महिला अपने पति के साथ इंतजार कर रही थी और उन्होंने स्पा सेंटर के 21 वर्षीय मैनेजर और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया। उसका कांउसलिंग करने के लिए दिल्ली महिला आयोग की कांउसलर को बुलाया गया। पीड़िता ने बताया कि वह 30 जुलाई को स्पा सेंटर से जुड़ी थी।

महिला ने आरोप लगाया कि गुरुवार शाम लगभग छह बजे उसके पास एक व्यक्ति मैनेजर के साथ आया और उससे सैक्सुअल फेवर की मांग की। उसने पुलिस से कहा कि मैनेजर ने उसे कोल्ड ड्रिंक्स दिया, जिसे पीने के बाद उसे चक्कर आने लगा। तब दोनों पुरूषों ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, उनकी पहचान राहुल (मैनेजर) और ग्राहक सतीश कुमार (48) के रूप में हुई है और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354ए/328/376डी के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने कहा कि आगे की जांच चल रही है। पुलिस ने यह भी कहा कि दिल्ली नगर निगम द्वारा इस स्पा के मालिकों को लाइसेंस दिया गया है और संबंधित नागरिक एजेंसी को उसका लाइसेंस रद्द करने तथा परिसर को सील करने का निर्देश दिया गया है। आईपीसी की धारा 188 के अंतर्गत स्पा सेंटर पर दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है और स्पा के मालिकों बृज गोपाल (49) और संदीप (48) को भी गिरफ्तार किया गया है।