Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
धौलपुर : पत्नी के प्रेमी को धोखे से ​बुलाया फिर कर दी हत्या - Sabguru News
होम Rajasthan Dholpur धौलपुर : पत्नी के प्रेमी को धोखे से ​बुलाया फिर कर दी हत्या

धौलपुर : पत्नी के प्रेमी को धोखे से ​बुलाया फिर कर दी हत्या

0
धौलपुर : पत्नी के प्रेमी को धोखे से ​बुलाया फिर कर दी हत्या

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले के कौलारी थाना क्षेत्र में दम्पती ने एक युवक की हत्या कर देने का मामला सामने आया हैं।

पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि जारोली माइनर के पास लुधपुरा गांव के रहने वाले शिव कुमार (22) का शव शुक्रवार शाम को संदिग्ध हालत में मिला। वह बसई नवाब कस्बे में निजी क्लीनिक पर काम करता था।

मामले की गंभीरता के मद्देनजर चौकी प्रभारी ने जब गहनता से पड़ताल की तो पता चला कि शिवकुमार का उसके गांव की एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और युवती की गत 11 जून को पास के ही गांव में शादी हुई थी।

शादी के बाद भी शिव कुमार युवती से फोन पर बात करता था। जब पति को इस बारे में पता चला तो वह गुस्सा हो गया और उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची। अपनी पत्नी के जरिए युवक को बसई नवाब से जारोली माइनर के पास बुलवाया। यहां पति-पत्नी ने मिलकर सरियों से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम को जारोली माइनर के पास लूधपुरा गांव के रहने वाले शिव कुमार (22) का शव संदिग्ध हालत में मिला था। उसके शव को देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही थी। मृतक बसई नवाब कस्बे में निजी क्लीनिक पर काम करता था।

इस कत्ल के खुलासे के लिए कौलारी थाना पुलिस को निर्देश दिए थे। बसई नवाब चौकी प्रभारी राजवीर मीणा और कॉन्स्टेबल लोकेंद्र को मुखबिर से सूचना मिली थी कि युवक का पति-पत्नी ने लोहे के सरियों से वार कर मर्डर किया है।