Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की कार पर अंडा फेंकने के आरोप में 9 अरेस्ट - Sabguru News
होम Headlines पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की कार पर अंडा फेंकने के आरोप में 9 अरेस्ट

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की कार पर अंडा फेंकने के आरोप में 9 अरेस्ट

0
पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की कार पर अंडा फेंकने के आरोप में 9 अरेस्ट

कुशलनगर। कर्नाटक के कोडागु जिला के कुशलनगर तहसील में विपक्ष के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की कार पर मुर्गी के अंडे फेंकने की घटना के सिलसिले में पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया गुरूवार को जब कुशलनगर तालुक के गुड्डेहोसुर में बारिश से क्षतिग्रस्त इलाकों का निरीक्षण कर रहे थे। उसी दौरान उनकी कार पर अंडों से हमला किया गया। इस बीच विधायक अप्पचुरंजन सहित भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने पुलिस से गिरफ्तार किए गए सभी लोगों को रिहा करने की अपील की। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है।

सिद्धारमैया को मदिकेरी में भी इसी प्रकार के विरोध का सामना करना पड़ा, जहां पर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर अंडे फेंके। इस घटना के पश्चात दो समूहों के बीच झड़प हुई जिसके कारण शिवमोगा जिले और उसके पास के भद्रावती में धारा 144 लागू करनी पड़ी।

सिद्दारमैया ने शुक्रवार को सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कल कोडागू में उनके काफिले पर अंडाें से किया गया हमला राज्य सरकार द्वारा प्रायोजित था। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने उनके खिलाफ ऐसी घटनाओं को रोकने में नाकाम रहने के लिए पुलिस की भी कड़ी आलोचना की। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में होने वाले अगले चुनाव में हार के डर से उनके खिलाफ इस प्रकार के विरोध प्रदर्शन आयोजित किए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर अंडे से हुए हमले की निंदा करते हुए कहा कि विचारों की भिन्नता का विरोध शारीरिक रूप से नहीं किया जाना चाहिए।