Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
भरतपुर : रेप नहीं कर सका तो कर दी महिला की हत्या - Sabguru News
होम Rajasthan Bharatpur भरतपुर : रेप नहीं कर सका तो कर दी महिला की हत्या

भरतपुर : रेप नहीं कर सका तो कर दी महिला की हत्या

0
भरतपुर : रेप नहीं कर सका तो कर दी महिला की हत्या

भरतपुर। राजस्थान में भरतपुर के थाना रूदावल क्षेत्र में चहल गांव के ककरेटा हनुमानजी मंदिर के पीछे जंगल में खेत के अन्दर पड़े मिले एक महिला के शव के मामले में पुलिस द्वारा मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लेने की जानकारी प्राप्त हुई है।

पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि 35 वर्षीय गुड्डी कुशवाह निवासी भवनपुरा चहल रोड कस्बा बयाना की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी सुरेन्द्र प्रजापत मूलतः जिला पन्ना मध्यप्रदेश का रहने वाला है।

गिरफ्तार आरोपी से 376 आईपीसी प्रकरण में करीब 17-18 वर्ष से फरार होकर हरियाणा, उत्तरप्रदेश व राजस्थान में अपनी पहचान छिपा कर रह रहा है। उसने अपना नाम असाढिया से बदल कर सुरेन्द्र रख लिया और भरतपुर के बयाना में बटाई पर खेती व खेतों पर रखवाली का काम करते हुए इन बीते वर्षाे में राजस्थान में ही अपनी लडकियों की शादी भी कर दी और अब स्वयं परिवार सहित खेत पर बनी झोपडी पर रह रहा है।

उपुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक सितम्बर को घर से सुरेन्द्र प्रजापत की बीमार लडकी को देखने व चारा लेने जाने की कहकर घर से निकली गुड्डी के अचानक लापता होने के बाद उसकी तलाश की गई लेकिन वह नही मिली। बाद में 3 सितंबर को उसके शव को एक खेत से बरामद किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका के परिवार से मेल जोल के कारण वह आरोपी के घर गई थी एवं वहां से खेत में चारा काटने गई तो आरोपी पीछे से पहुंच गया और मृतका के साथ संबंध बनाने का प्रयास किया उसके द्वारा मना करने एवं पीडिता द्वारा मुकदमा दर्ज कराने की कहने पर आरोपी ने मृतका पर दरांत से गले पर वार किया और गला दबा दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। आरोपी द्वारा घटना के वक्त पहने हुए कपड़ों को व दरांत को कहीं छिपा दिया है। जिसकी बरामदगी के प्रयास जारी हैं।