Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
आयकर विभाग ने गृह राज्य मंत्री राजेन्द्र यादव के परिवार के प्रतिष्ठानों पर मारे छापे - Sabguru News
होम Breaking आयकर विभाग ने गृह राज्य मंत्री राजेन्द्र यादव के परिवार के प्रतिष्ठानों पर मारे छापे

आयकर विभाग ने गृह राज्य मंत्री राजेन्द्र यादव के परिवार के प्रतिष्ठानों पर मारे छापे

0
आयकर विभाग ने गृह राज्य मंत्री राजेन्द्र यादव के परिवार के प्रतिष्ठानों पर मारे छापे

जयपुर। राजस्थान के गृह राज्य मंत्री राजेन्द्र यादव के परिवार के विभिन्न प्रतिष्ठानों पर आयकर विभाग ने आज सुबह छापे की कार्यवाही शुरू की हैं।

आयकर विभाग ने सुबह राजस्थान, उत्तराखंड एवं गुड़गांव में यादव के परिवार के प्रतिष्ठानों पर एक साथ छापे की कार्रवाई गई। बताया जा रहा है कि मिड-डे मील की आपूर्ति में गड़बड़ी को लेकर कार्रवाई की गई। जांच जारी है और जांच के बाद और जानकारी मिल पाएगी। यादव के रिश्तेदारों की कोटपूतली स्थित राजस्थान फ्लेक्सिबल पैकिंग फैक्ट्री पर यह कार्रवाई चल रही है।

इस कार्रवाई के बाद यादव ने मीडिया से बातचीत में बताया कि हमारे तीन ठिकानों पर बच्चों एवं परिवार का बिजनस हैं और वहां पर आयकर विभाग की सर्च चल रही है। यह सर्च राजस्थान, उत्तराखंड़ एवं गुड़गांव स्थित ठिकानों पर की जा रही हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सबके सामने हैं कि जिस तरह संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है। जो कोई चीज गलत हैं तो हम तैयार है लड़ाई लड़ने के लिए।

उन्होंने कहा कि सच्चाई छिपती नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया में हिम्मत होनी चाहिए कि सच्चाई जनता के सामने रखे लेकिन वह दिशा से भटकता है। उन्होंने कहा कि अगर कोई अवैध रूप से काम करता है तो उसे पकड़ना चाहिए है, हम भी यही कह रहे, इसमें क्या दो राय है।