Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मध्यप्रदेश : भोपाल में नर्सरी की छात्रा से स्कूल बस में अश्लील हरकत - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Bhopal मध्यप्रदेश : भोपाल में नर्सरी की छात्रा से स्कूल बस में अश्लील हरकत

मध्यप्रदेश : भोपाल में नर्सरी की छात्रा से स्कूल बस में अश्लील हरकत

0
मध्यप्रदेश : भोपाल में नर्सरी की छात्रा से स्कूल बस में अश्लील हरकत

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नर्सरी की साढ़े तीन वर्ष की एक छात्रा के साथ स्कूल बस में अश्लील हरकत का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी बस चालक और बस में बच्चों की देखभाल करने वाली एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला थाना प्रभारी अंजना धुर्वे ने बताया कि पीडित बच्ची की मां द्वारा कल इस मामले की शिकायत महिला थाने में दर्ज कराई गई थी। इसके बाद आरोपी बस चालक और बस में बच्चों की देखभाल करने वाली एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट की धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पीडित बच्ची की मां द्वारा महिला थाने में की गई शिकायत में बताया गया है कि बच्ची नीलबड़ स्थित एक स्कूल में नर्सरी की छात्रा है। वह पांच दिन पूर्व स्कूल गई, जहां से लौटते समय स्कूल बस में उसके साथ यह हरकत की गई। पुलिस मामले में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

घटना को गंभीरता से लिया गया: शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के एक स्कूल में हुई घटना को लेकर आज कहा कि इस मामले को पूरी गंभीरता से लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली गई है।

चौहान ने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा कि भोपाल के एक स्कूल बस में हुई घटना को पूरी गंभीरता से लिया गया है। उक्त प्रकरण में अपराधियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। दुष्कर्म की इस घटना को चिन्हित अपराध की श्रेणी में लिया गया है, जिससे प्रकरण की सुनवाई जल्द से जल्द हो सकें और इस मामले में कठोर से कठोर सजा दिलाने की कार्रवाई शीघ्र सुनिश्चित की जा सके।