Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मोदी ने कर्म और दूरदर्शी विजन से राजनीति को सामाजिक और रचनात्मक तरीके से जोड़ा : पूनियां - Sabguru News
होम Headlines मोदी ने कर्म और दूरदर्शी विजन से राजनीति को सामाजिक और रचनात्मक तरीके से जोड़ा : पूनियां

मोदी ने कर्म और दूरदर्शी विजन से राजनीति को सामाजिक और रचनात्मक तरीके से जोड़ा : पूनियां

0
मोदी ने कर्म और दूरदर्शी विजन से राजनीति को सामाजिक और रचनात्मक तरीके से जोड़ा : पूनियां

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने कर्म और दूरदर्शी विजन से राजनीति को सामाजिक और रचनात्मक तरीके से जोड़ा और देश की राजनीति की दिशा बदली।

पूनियां ने मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में प्रदेश के सभी जिलों के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में भाजयुमो द्वारा आयोजित रक्तदान शिविरों के अवसर पर मीडिया से बातचीत में यह बात कही। वह जयपुर जिले के जालसू एवं चंदवाजी में शिविर में भाग लिया।

उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने पूरी दुनिया में भारत का मान बढ़ाया है। आज उनके जन्मदिवस के अवसर पर पूरे राजस्थान में भाजयुमो ने स्वयंसेवी संगठनों के सहयोग से रक्तदान शिविरों का आयोजन किया है, प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में नौजवानों ने बहुत ऊर्जा के साथ, हर्षोल्लास के साथ रक्तदान शिविरों में हिस्सा लिया है।

उन्होंने कहा कि मोदी के जन्मदिन को पार्टी सेवा पखवाड़ा के रूप में पूरे प्रदेश में मना रही है, इसके तहत दो अक्टूबर तक राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती तक रक्तदान, चिकित्सा शिविर, गौमाता की सेवा के लिए दवाईयां और वैक्सीनेशन, आत्मनिर्भर भारत को लेकर, स्वावलंबी भारत को लेकर वोकल फॉर लोकल आदि सेवा कार्य होंगे।

साथ ही खादी के उत्पादों को खरीदा जाएगा, वृक्षारोपण के कार्यक्रम होंगे, खासतौर पर पीपल के वृक्ष लगाये जाएंगे, दिव्यांगों के लिए कृत्रिम अंगों का वितरण किया जाएगा, प्रबुद्धजनों के साथ वैचारिक मुद्दों पर संवाद होगा। उन्होनें कहा कि मोदी के व्यक्तित्व पर प्रदर्शनी लगाई जाएगी।

इस अवसर पर प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने दौसा, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने उदयपुर, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने धौलपुर में रक्तदान शिविरों में पहुंचकर रक्तदाताओं को प्रशस्ति पत्र भेंट कर मनोबल बढ़ाया।