Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
टीना डाबी से तलाक लेने के बाद अतहर आमिर खान ने रचायी दूसरी शादी - Sabguru News
होम Breaking टीना डाबी से तलाक लेने के बाद अतहर आमिर खान ने रचायी दूसरी शादी

टीना डाबी से तलाक लेने के बाद अतहर आमिर खान ने रचायी दूसरी शादी

0
टीना डाबी से तलाक लेने के बाद अतहर आमिर खान ने रचायी दूसरी शादी

नई दिल्ली। यूपीएससी टॉपर टीना डाबी के पूर्व पति और श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर आईएएस अतहर आमिर खान ने डॉ महरीन काजी से अपना निकाह किया है। अतहर ने अपनी शादी का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है जिसके बाद उन्हें चाहने वाले बधाई दे रहे हैं।

अतहर आमिर और महरीन काजी की शादी की रश्में कुछ समय पहले से शुरू हो चुकी थीं और आखिरकार दोनों की शादी हो गई। हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर अपनी सगाई की जानकारी और तस्वीरें शेयर करने के बाद से ही वे बधाइयों से घिरे हुए हैं। अब उनकी शादी का वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

यूपीएससी टॉपर टीना डाबी के पूर्व पति आईएएस अतहर आमिर खान की शादी का वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। अपने इस खास मौके पर उन्होंने और उनकी दुल्हनिया ने स्पेशल डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे, जिसमें वो दोनों देखते ही बन रहे थे। निकाह के समय अतहर आमिर खान क्रीम रंग की शेरवानी पहनी हुई थी, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग स्टॉल कैरी किया हुआ था। वहीं गले में हरे रंग की माला और सिर पर क्रीम कलर की पगड़ी भी बनी हुई थी। इसी तरह महरीन काजी हैली कढ़ाई वाली लहंगा-चोली पहनी हुई थीं। इसके साथ ही महरीन ने मैच करती हुई कुंदन की ज्वैलरी और गले में हैवी नेकलेस पहना था, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।

बता दें कि इससे पहले IAS के एग्जाम में ऑल इंडिया नंबर-2 रैंक पर रहे आईएएस अतहर आमिर खान ने पहली शादी आईएएस नंबर-1 रैक होल्डर टीना डाबी के साथ रचाई थी, लेकिन बाद में दोनों आपसी सहमति से अलग भी हो गए। कुछ समय के बाद टीना डाबी ने राजस्थान के एक सीनियर आईएएस से शादी कर ली। अब इसी तरह एक बार फिर आईएएस अतहर आमिर खान ने दूसरा निकाह डॉ. मेहरीन काजी के साथ किया है, जो कि दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और रिसर्च सेंटर दिल्ली में साइंटिफिक ऑफिसर हैं।