Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
चित्तौड़गढ़ : मेवाड़ विश्व विद्यालय में कश्मीरी छात्रा ने की आत्महत्या - Sabguru News
होम Rajasthan Chittaurgarh चित्तौड़गढ़ : मेवाड़ विश्व विद्यालय में कश्मीरी छात्रा ने की आत्महत्या

चित्तौड़गढ़ : मेवाड़ विश्व विद्यालय में कश्मीरी छात्रा ने की आत्महत्या

0
चित्तौड़गढ़ : मेवाड़ विश्व विद्यालय में कश्मीरी छात्रा ने की आत्महत्या

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में चित्तौड़गढ़ के गंगरार स्थित मेवाड़ विश्व विद्यालय में अध्ययनरत एक कश्मीरी छात्रा ने अज्ञात कारणों के चलते फंदा लगा आत्महत्या कर ली।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार गंगरार स्थित मेवाड़ विश्व विद्यालय परिसर स्थित छात्रावास में शनिवार सुबह विश्वविद्यालय के पन्ना हॉस्टल में रहकर रेडियो लॉजिस्ट की थर्ड सेमेस्टर में अध्ययनरत छात्रा अफरीना फिरदोस उम्र 21 वर्ष निवासी नईदखा्, जिला बांडीपुरा (कश्मीर) ने कमरे के अंदर छत के पंखे पर फंदा लगा आत्महत्या कर ली।

इस छात्रा के साथ पढ़ने वाली अन्य छात्राओं ने जब शनिवार सुबह उस छात्रा को कमरे के बाहर से आवाज लगाई तो किसी प्रकार का जवाब न मिलने पर उसने अन्य लोगों को बात बताई। इस पर कमरे का दरवाजा तोड़ कर भीतर प्रवेश किया तो सामने छात्रा छत के पंखे पर झूलती हुई मिली। छात्रा ने अपनी ही चुन्नी का फंदा बना कर फंखे से झूल गई।

छात्रा की आत्महत्या की घटना की जानकारी जैसे ही विश्वविद्यालय प्रशासन को मिली तो खलबली मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को जिला मुख्यालय पर सांवलियाजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।

इस घटना की जानकारी छात्रा के परिजनों को दी गई। अब परिजनों के पहुंचने के बाद ही मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा वहीं दूसरी ओर इस घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ हैं।