Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
गोवंश की सेवा : माली सेना की ओर से 200 किलो दलिया, कुट्टी, चारा भेंट - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer गोवंश की सेवा : माली सेना की ओर से 200 किलो दलिया, कुट्टी, चारा भेंट

गोवंश की सेवा : माली सेना की ओर से 200 किलो दलिया, कुट्टी, चारा भेंट

0
गोवंश की सेवा : माली सेना की ओर से 200 किलो दलिया, कुट्टी, चारा भेंट

अजमेर। लंपी संक्रामक बीमारी से ग्रसित गोवंश के लिए पृथ्वीराज नगर पंचशील में बनाए गए अस्थायी आइसोलेशन सेन्टर की व्यवस्थाओं में सहभागी बनते हुए माली सेना ने भामाशाह ञिलोकचन्द इंदौरा के नेतृत्व में चारा व दवाएं भेंट की। गौमाताओं के लिए चूरी, कुट्टी, मेडिकल किट, दवाएं आदि आइसोलेशन सेन्टर में कार्यरत चिकित्सा स्टाफ को सौंपे।

माली सेना के शहर अध्यक्ष हेमराज खारोलिया ने बताया कि लंपी संक्रमित बीमारी से पीडित गौ-वंश के लिए समाजबंधु तन-मन-धन से हर संभव सहयोग कर रहे हैं। इस संकट की घड़ी में गौवंश की सेवा से आत्मसंतुष्टि का अहसास होता है। उन्होंने बताया कि लम्पी महामारी पर कन्ट्रोल करने और जिले भर में टीम वर्क डवलप कर सराहनीय काम करने वाली अतिरिक्त कलक्टर भावना गर्ग का बुके देकर सम्मान किया गया।

प्रदीप कुमार कच्छावा ने बताया कि लंपी बीमारी के फैलाव पर चिकित्सा विभाग ने लगभग काबू पा लिया है। इसमें आईसोलेशन सेन्टर में गौवंश की सेवा में लगे स्टाफ की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। संस्था की ओर से समस्त सेवाभावी जनों को स्मृति चिन्ह देकर व माला पहनाकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर पूनम तंवर, बबिता टांक, नेहा अलुदिया, गणेश टांक, रवि कच्छावा, हिमांशु गहलोत, मिहिर टांक, रवि दग्दी, उमेश तुनवाल, जय भाटी, धर्मेन्द्र टांक, शिवप्रताप इंदौरा, हेमराज ग्सिसोदिया, प्रदीप चौहान इत्यादि उपस्थित थे।