Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सबको कुर्सी की लगी है, जनता की फिक्र किसी को नहीं : वसुंधरा राजे - Sabguru News
होम Breaking सबको कुर्सी की लगी है, जनता की फिक्र किसी को नहीं : वसुंधरा राजे

सबको कुर्सी की लगी है, जनता की फिक्र किसी को नहीं : वसुंधरा राजे

0
सबको कुर्सी की लगी है, जनता की फिक्र किसी को नहीं : वसुंधरा राजे

झुंझुनूं। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि सब लोग अपनी कुर्सी बचाने में लगे है वहीं आपसी झगड़े में प्रदेश की जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया है।

राजे ने अपनी देव दर्शन यात्रा के तहत आज झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में शाकंभरी माता की पूजा अर्चना की। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि लंपी बीमारी और फसल खराबे ने किसानों को तोड़कर रख दिया है। नेता केवल दौरे कर रहे हैं। लेकिन सुध कोई नहीं ले रहा। खासकर प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत, जिनकी जिम्मेदारी बनती है कि वे इन समस्याओं का समाधान करे। पर उन्होंने भी इसमें कोई दिलचस्पी हीं दिखाई। सब लोग अपनी कुर्सी में बिजी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनावों में किसानों को सस्ती बिजली देने का वादा किया था। एक बार कहा कि 50 यूनिट फ्री दे रहे है। लेकिन अब किसानों से फीडबैक मिल रहा है। फ्री बिजली तो दूर, उनकी बिजली को महंगा कर दिया है। पहले के मुकाबले बिल डेढ़ से दो गुना बढ़ गए है।

दो सालों में चार लाख कृषि कनेक्शन का वादा करने वाली सरकार एक साल में महज 20 हजार कृषि कनेक्शन दे पाई है। आने वाले एक साल में शेष कनेक्शन नामुमकिन है। उन्होंने कहा कि यह सरकार वैसे ही वादे पूरे करते है। जैसे चुनावों के वक्त 10 दिन में किसानों के कर्ज माफ करने के वादे किए थे।

इससे पूर्व झुंझुनूं जिले की सीमा से लेकर शाकंभरी तक कई जगहों पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। पूर्व सांसद संतोष अहलावत तथा पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

राजे ने कहा कि उन्होंने संकल्प लिया था कि दो साल कोरोना के कारण वे देवी-देवताओं के दर्शन नहीं कर पाई। इसलिए दिवाली से पहले पहले नौ देवियों के दर्शन करने हैं। जो आज शाकंभरी माता के दर्शन के साथ उनका संकल्प पूरा हो गया है। उन्होंने इस यात्रा को चुनावी यात्रा या फिर आगे फिर से कोई चुनावी यात्रा के सवाल पर कहा कि अभी बहुत जल्दी है। चुनावी यात्रा का समय अभी नहीं आया है। उन्होंने कहा कि यह पूर्णतया उनकी धार्मिक यात्रा है।

राजे के सीकर और झुंझुनूं में आगमन के दौरान दोनों ही जिले के जिला अध्यक्ष नदारद है। सीकर जिले की जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी और झुंझुनूं जिले के जिला अध्यक्ष पवन मावंडिया वसुंधरा राजे के दौरे से नदारद रहे। सांसद नरेंद्र कुमार भी दिखाई नहीं दिए। वहीं दोनों जिला अध्यक्षों को लेकर यह बताया जा रहा है कि लक्ष्मणगढ़ में होने वाले भाजपा के कार्यक्रम को लेकर जिलाध्यक्ष और पदाधिकारी कार्यक्रम की तैयारी में जुटे हैं।

इस मौके पर सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा, पूर्व मंत्री बंशीधर बाजिया, पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी, पूर्व सांसद संतोष अहलावत, पूर्व विधायक रतन जलधारी सहित अनेक नेता मौजूद रहे।