Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
झुंझुनूं में पोतों ने दादा को पीट-पीटकर मार डाला - Sabguru News
होम Headlines झुंझुनूं में पोतों ने दादा को पीट-पीटकर मार डाला

झुंझुनूं में पोतों ने दादा को पीट-पीटकर मार डाला

0
झुंझुनूं में पोतों ने दादा को पीट-पीटकर मार डाला

झुंझुनूं। राजस्थान में झुंझुनूं जिले के सिंघाना थाना क्षेत्र के सावलोद गांव में शराब के नशे में झगड़ा कर रहे दो युवकों ने अपने ही दादा की लाठी एवं डंडों से पीट कर हत्या कर दी।

थानाधिकारी भजनाराम ने बताया कि होशियार सिंह (86) को उनके दो पोतों ने हाकी व अन्य धारदार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। सूचना पर घायल को सिंघाना अस्पताल लेकर आए। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के संबंध में नाजमद अरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

पुलिस ने आरोपी अमित कुमार एवं मनीष कुमार पुत्र विजेंद्र दोनों परिवार में चाचा-ताऊ के लड़के हैं। दोनों शराब पीने के आदी है। 26 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे दोनों शराब के नशे में घर आए। अपनी बहन मनीषा से झगड़ा कर रहे थे। बीच बचाव में आरोपी अमित के पिता सुभाष आए तो उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया। सुभाष ने दूसरे मकान में भागकर अपनी जान बचाई।

इसके बाद झगड़ा शांत कराने आए दादा होशियार सिंह पर दोनों आरोपियों ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसके बाद बुजुर्ग वहीं पर गिर गया। इस दौरान मनीषा ने मौका पाकर खुद को कमरे में बंद कर लिया।

एक आरोपी अमित कुमार झालावाड़ पुलिस से कार्यरत था। जिसे डयूटी के प्रति लापरवाही करने पर कुछ समय पूर्व बर्खास्त कर दिया गया था। वहीं दूसरा आरोपी मनीष कुमार गांव में ही रहता है जो शराब का आदी होने का कारण आए दिन लोगों से झगड़ा करता रहता है। वारदात के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

सिंघाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। इस संबंध में मृतक होशियार सिंह के पुत्र संजय की ओर से थाने में अपने पुत्र अमित एवं भतीजे मनीष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।