Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
माता-पिता, दो पुत्रों की हत्या कर आरोपी ने टांके में कूदकर की सुसाइड - Sabguru News
होम Headlines माता-पिता, दो पुत्रों की हत्या कर आरोपी ने टांके में कूदकर की सुसाइड

माता-पिता, दो पुत्रों की हत्या कर आरोपी ने टांके में कूदकर की सुसाइड

0
माता-पिता, दो पुत्रों की हत्या कर आरोपी ने टांके में कूदकर की सुसाइड

जोधपुर। राजस्थान में जोधपुर जिले के लोहावट थाना क्षेत्र के पीलवा गांव में एक व्यक्ति ने माता पिता एवं दो पुत्रों की हत्या कर स्वयं ने भी पानी के टैंक में कूदकर आत्महत्या कर ली।

जोधपुर ग्रामीण पुलिस नियंत्रण के कक्ष से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीलवा गांव में विश्नोईयों की ढाणी निवासी शंकर विश्नोई (38) ने अपने माता-पिता के साथ खेत पर ही रहता था। वह नशे के आदी था। गुरुवार रात उसने नींबू की शिकंजी में नींद की गोलियां मिला दी। जब परिवार गहरी नींद में सो रहा था तब शंकर ने वारदात को अंजाम दिया। उसने घर से करीब 125 मीटर दूर खेत में सो रहे अपने पिता सोनाराम (55) पर कुल्हाड़ी से वार कर उनकी हत्या कर दी।

इसके बाद आरोपी शंकर विश्नोई घर पर आया और अपनी मां चंपादेवी और उनके पास सो रहे अपने 12 वर्षीय पुत्र पर हमला किया। फिर उन दोनों के शव को पानी की टंकी में डाल दिया। इसके बाद उसने अपनी पत्नी के पास सो रहे अपने सबसे छोटे बेटे की हत्या कर शव को पानी में डाल दिया।

घटना के बाद आरोपी शंकर ने पड़ोस में ही स्थित पानी के टैंक में कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर आज सुबह जिला पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिल कयाल एवं थानाधिकारी बद्री प्रसाद मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद शाम को परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।