Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
युवा मोर्चा भाजपा का हरावल दस्ता : गजेन्द्र सिंह शेखावत - Sabguru News
होम Headlines युवा मोर्चा भाजपा का हरावल दस्ता : गजेन्द्र सिंह शेखावत

युवा मोर्चा भाजपा का हरावल दस्ता : गजेन्द्र सिंह शेखावत

0
युवा मोर्चा भाजपा का हरावल दस्ता : गजेन्द्र सिंह शेखावत

जोधपुर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को संगठन का हरावल दस्ता बताया। उन्होंने कहा कि मोर्चा कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि मोदी सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं।

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा का आवासीय प्रशिक्षण वर्ग सोमवार से बिरामी में आरम्भ हुआ। चतुर्थ सत्र में मुख्य वक्ता केंद्रीय मंत्री शेखावत ने जनसंघ से भारतीय जनता पार्टी तक के इतिहास को रेखांकित किया।

उन्होंने युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को बताया कि किस प्रकार भारतीय जनता पार्टी का उद्भव हुआ और जनसंघ की स्थापना के बाद किस प्रकार भारतीय जनता पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है।

शेखावत ने कार्यकर्ताओं को यह भी दायित्व दिया कि आने वाले वर्ष 2023 और वर्ष 2024 के चुनाव भारतीय राजनीति के सबसे अहम चुनाव होंगे। ऐसे में कार्यकर्ताओं को सबसे पहले राजस्थान में कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए एकजुटता से कार्य करना होगा।

इससे पहले, केंद्रीय मंत्री शेखावत ने भुवाल माता मंदिर में दर्शन किए और पूजा-अर्चना कर प्रदेश में खुशहाली की कामना की। युवा मोर्चा शहर अध्यक्ष गौरव जैन, देहात अध्यक्ष अरविन्द बर्रा, वीरेन्द्र सिंह निंबोल, प्रदेश मंत्री जितेन्द्र सिंह, राजकुमार बिवाल, कोषाध्यक्ष स्वरूप भूतड़ा, प्रफुल ओझा सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री शेखावत का स्वागत किया।

शिविर के उद्घाटन सत्र भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता चारु प्रज्ञा, जोधपुर शहर जिला अध्यक्ष देवेंद्र जोशी, भाजपा देहात उत्तर अध्यक्ष मनोहर पालीवाल, जोधपुर दक्षिण की महापौर वनिता सेठ सहित अनेक भाजपा नेता मौजूद रहे।