Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
विप्र सेना की अजमेर कार्यकारणी का शपथ ग्रहण समारोह - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer विप्र सेना की अजमेर कार्यकारणी का शपथ ग्रहण समारोह

विप्र सेना की अजमेर कार्यकारणी का शपथ ग्रहण समारोह

0
विप्र सेना की अजमेर कार्यकारणी का शपथ ग्रहण समारोह

अजमेर। विप्र सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील तिवाडी के मुख्य अतिथ्य में विप्र सेना की कार्यकारणी का शपथ ग्रहण समारोह रविवार को आयोजित किया गया।

समारोह के दौरान ब्राह्मण समाज के भविष्य को लेेकर चिंतन, मनन तथा संवाद हुआ। ब्राह्मण समाज की एकता, आगामी विधानसभा चुनावों में ब्राह्मण समाज के लोगों को टिकट देने, अजमेर में भगवान परशुराम के नाम से विद्यालय, छात्रावास, ब्राह्मणों के लिए अपमानित शब्दों का उपयोग, समाज के युवाओं की समस्या, चुनावों जीत के बाद ब्राह्मणों की अनदेखी करने वालों, आर्थिक स्थिति से कमजोर ब्राह्मण परिवारों को आत्मनिर्भर बनाने हेतु विचार विमर्श किया गया।

समारोह उपस्थित ब्राह्मण समाज के लोगों ने शपथ ली कि एक दूसरे के सुख दुख में सहभागी बन एकता के सूत्र में रहेंगे साथ ही 19 मार्च 2023 को विप्र सेना की ओर से आयोजित की जा रही ब्राह्मणो की महापंचायत के सम्बंध में विचार विमर्श कर अधिक से अधिक संख्या में अजमेर से ब्राह्मणों को जयपुर महापंचायत में आने का निमंत्रण दिया।

समारोह में विप्र सेना संयोजक लोकेश मिश्रा, शहर अध्यक्ष नरेश मुदगल, जिला अध्यक्ष गुंजन शर्मा, जिला प्रभारी कुलदीप व्यास, विप्र सेना युवा प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप शर्मा, अजमेर उत्तर विधानसभा अध्यक्ष महेश्वर झा, दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष तुषार उपाध्याय, अजमेर विप्र सेना प्रभारी, रामावतार शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश सहारा, अशोक शर्मा, पार्षद ज्ञान सारस्वत, कपिल सारस्वत, बृजेश गोड़, डॉ एस मिश्रा, कार्तिक शर्मा, महेश शर्मा, महेंद्र शर्मा, गगन आत्रेय, पुनीत भारद्वाज, दीपांशु शर्मा, पंडित किशन शर्मा सहित विप्र सेना अजमेर कार्यकारणी के सभी सदस्य, ब्राह्मण समाज अजमेर के तमाम सदस्य उपस्थित रहे।