Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
धौलपुर में तीन दिन से लापता पुजारी का शव कई टुकडों में मिला - Sabguru News
होम Breaking धौलपुर में तीन दिन से लापता पुजारी का शव कई टुकडों में मिला

धौलपुर में तीन दिन से लापता पुजारी का शव कई टुकडों में मिला

0
धौलपुर में तीन दिन से लापता पुजारी का शव कई टुकडों में मिला

धौलपुर। राजस्थान में धौलपुर के कंचनपुर थाना क्षेत्र में भीमगढ़ गांव के बामनी नदी के किनारे चामड़ माता मंदिर के 3 दिन से लापता पुजारी का शव आज कई टुकड़ों में दो अलग-अलग बोरों में भरे मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

पुलिस के अनुसार 60 वर्षिय पुजारी भावउद्दीन के शव के 2 टुकड़े करके दो अलग-अलग बोरो में रखा गया था। जिस मंदिर में वह पूजा-पाठ करता था उसके पास पहाड़ी पर एक कटर मिला है। उसके चारों तरफ पत्थर रखे हुए हैं। मृतक पुजारी भीमगढ़ गांव का ही रहने वाला बताया गया है।

घटनास्थल पर पहुचे धौलपुर के पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के अनुसार चामड़ माता मंदिर के पास एक गुफा में तीन साधु रहते थे। इनके नाम केशव दास, सियाराम और महेश दास है। ये तीनों ही फरार बताए जा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में सामने आया है कि साधुओं का पुजारी से विवाद था जिसके चलते हत्या करने की आशंका है। सम्भावना जाहिर की गई है कि शव को पहाड़ी पर काटने के बाद बोरे में डालकर नीचे नदी में फेंका गया जो बाद में यही बोरे बहते हुए नदी किनारे आ गए।

बताया गया है कि एक बोरे में धड़ तक का हिस्सा था और दूसरे बोरे में धड़ से नीचे का हिस्सा मिला है। पुलिस मामले की जाँच के साथ फरार साधुओं की तलाश कर रही है।

जमीन में दबा मिला महिला का शव

धौलपुर में दिहौली थाना क्षेत्र के अंबिका-कठुमरी मार्ग पर नई सड़क के किनारे गड्ढे में एक अज्ञात महिला का शव जमीन में दबा मिलने के बाद सनसनी फैल गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला का धड़ जमीन में दबा था जबकि उसका सिर जमीन से बाहर निकला हुआ था। महिला के शव की अभी शिनाख्त नही हो सकी है। शव की पहचान नहीं होने पर पुलिस ने उसे जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का नजर आ रहा है। महिला का शव करीब 6 से 7 दिन पुराना है। महिला की पहचान होने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।