Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
भीलवाडा में रेलवे ओवर ब्रिज के पास युवक का शव बरामद - Sabguru News
होम Rajasthan Bhilwara भीलवाडा में रेलवे ओवर ब्रिज के पास युवक का शव बरामद

भीलवाडा में रेलवे ओवर ब्रिज के पास युवक का शव बरामद

0
भीलवाडा में रेलवे ओवर ब्रिज के पास युवक का शव बरामद

भीलवाड़ा। राजस्थान में भीलवाड़ा में भीलवाड़ा चित्तौड़गढ़ रेल मार्ग पर प्रतापनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया जिसके शरीर पर चोट के निशान थे।

पुलिस के अनुसार भीलवाड़ा चित्तौड़गढ़ रेल मार्ग पर ओवर ब्रिज के पास बीती रात को एक युवक शव मिला जिसकी उम्र करीब 35 साल बताई गई है । उसके शरीर पर चोट लगी हुई है। उसका सिर पूरी तरह बिखर गया। संभावना की ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है। लेकिन अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

मौके पर सीओ सिटी नरेन्द्र दायमाएएएसपी चंचल मिश्रा और एफएसएल टीम भी पहुंची। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस उसकी पहचान के प्रयास में जुटी है।

नकबजनी करने के गिरोह का फंडाफोड, चार बदमाश अरेस्ट

भीलवाड़ा में प्रताप नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने एक टीम का गठन किया जिसमें विभिन्न एंगल से जांच पड़ताल कर बडलियास थाना अंतर्गत अम्मा निवासी देवी नाथ कालबेलिया एवं नारायण कालबेलिया निवासी चोपड़ा का खेड़ा एवं मुकेश कालबेलिया तथा उसके भाई बंसी नाथ कालबेलिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने चौंकाने वाली जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने भीलवाडा के साथ पाली जिले मेें नकबजनी एवं लूटपाट की वारदातें करना स्वीकार किया है।