Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
लग्ज़री इलेक्ट्रिक सेडान बीवाईडी सील का अनावरण - Sabguru News
होम Business Auto Mobile लग्ज़री इलेक्ट्रिक सेडान बीवाईडी सील का अनावरण

लग्ज़री इलेक्ट्रिक सेडान बीवाईडी सील का अनावरण

0
लग्ज़री इलेक्ट्रिक सेडान बीवाईडी सील का अनावरण

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी बीवाईडी ने भारतीय ऑटो एक्सपो 2023 में अपना नया लक्ज़री मॉडल बीवाईडी सील और फॉरेस्ट ग्रीन रंग की बीवाईडी एटीटीओ 3 का लिमिटेड एडिशन प्रदर्शित किया।

ऑटो एक्सपो 2023 में बीवाईडी इंडिया का थीम ‘एक बेहतर जीवन के लिए प्रैद्योगिकीय नवाचार’ और इसका प्रदर्शन क्षेत्र 4 हिस्सों में बंटा है। ग्राहक बीवाईडी के उच्च-गुणवत्ता वाले उत्पादों और इसकी अल्ट्रा-सेफ ब्लेड बैटरी, ई-प्लेटफ़ॉर्म 3.0 को देख सकते हैं, जिसे विशेष रूप से अगली पीढ़ी के इलेक्ट्रिक वाहनों और अन्य परिवहन नवाचारों के लिए डिज़ाइन किया गया है।

इस अवसर पर बीवाईडी इंडिया के इलेक्ट्रिक पैसेंजर व्हीकल्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय गोपालकृष्णन ने कहा कि इंडियन ऑटो एक्सपो हमारे लिए एक अत्यंत महत्वपूर्ण मंच है। हम बेहतर जीवन के लिए प्रौद्योगिकीय नवाचारों के माध्यम से अपने उत्पादों और प्रौद्योगिकियों को प्रदर्शित कर सकें, हमें इसकी खुशी है।

इलेक्ट्रिक लक्ज़री सेडान बीवाईडी सील के अनावरण के साथ, और बीवाईडी एटीटीओ 3, ब्लेड बैटरी और ई-प्लेटफ़ॉर्म 3.0 के लिमिटेड एडिशन के लॉन्च के साथ, हम भविष्य की ईवी प्रौद्योगिकियों के माध्यम से भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन खंड के विकास में योगदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हैं।

उन्होंने कहा कि आज, हमें यह घोषणा करते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि बीवाईडी एटीटीओ 3 के पहले बैच की डिलीवरी शुरू हो गई है। इस वर्ष में, हम बीवाईडी एटीटीओ 3 और बिलकुल नए ई 6 के 15,000 यूनिट्स बेचने की योजना बना रहे हैं। बीवाईडी एटीटीओ 3 की बुकिंग बहुत उत्साहजनक रही है, और हम जनवरी 2023 से पहली डिलीवरी शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।