Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कांग्रेस की हालत आज चिंताजनक, उसने कभी आम जनता के प्रति संवेदना नहीं रखी : शेखावत - Sabguru News
होम Headlines कांग्रेस की हालत आज चिंताजनक, उसने कभी आम जनता के प्रति संवेदना नहीं रखी : शेखावत

कांग्रेस की हालत आज चिंताजनक, उसने कभी आम जनता के प्रति संवेदना नहीं रखी : शेखावत

0
कांग्रेस की हालत आज चिंताजनक, उसने कभी आम जनता के प्रति संवेदना नहीं रखी : शेखावत

जयपुर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंगलवार को कांग्रेस पार्टी और सरकार पर निशाना साधा। अजमेर में कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान आमजन को हुई असुविधा पर शेखावत ने कहा कि कांग्रेसी सत्ता में हों या सड़क पर, गरीब जनता की जान जोखिम में डाल कर ड्रामा करना उन्हें अपने लिए फायदेमंद लगता है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की हालत आज चिंताजनक इसलिए है, क्योंकि उसने कभी आम जनता के प्रति संवेदना नहीं रखी। दूसरों की राह रोकने वालों के लिए एक दिन सारे रास्ते बंद हो जाते हैं।

राज्य में कानून हंसी का पात्र बन रहा

राजस्थान में टारगेट किलिंग की घटनाओं पर शेखावत ने कहा कि कांग्रेस सरकार की अपराध कम करने की मंशा होती तो राज्य में टारगेटेड किलिंग का माहौल नहीं पनपता। उन्होंने कहा कि अपराधी हत्या के बाद सोशल मीडिया में हीरो बनकर जिम्मेदारी ले रहे हैं। इससे अपराध ग्लैमराइज हो रहा है और कानून हंसी का पात्र बन रहा है। यह मामला पुलिस के झुके कंधों को और झुकाएगा।

एक करोड़ अभ्यर्थियों को धोखा देकर बैठे हैं गहलोत जी

युवाओं से रोजगार के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि एक करोड़ अभ्यर्थियों को धोखा देकर बैठे हैं गहलोत जी। उन्होंने कहा कि जो सरकार पिछले साल 19 भर्तियां निकाल कर 95 हजार युवाओं की नियुक्ति लटकाए हुए है, वो अगर इस बार के बजट में नई नौकरियों की घोषणा करेगी तो साफ है कि वो युवाओं को फंसाने की चुनावी चाल होगी।